वेस्ट हैम यूनाइटेड ने पेरिस सेंट-जर्मेन के थिलो केहरर को £10 मिलियन में साइन किया

    थिलो केहरर £10.1 मिलियन के कथित शुल्क के लिए पेरिस सेंट-जर्मेन से वेस्ट हैम यूनाइटेड में शामिल हुए हैं।

    25 वर्षीय केहरर ने चार साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं 25 वर्षीय केहरर ने चार साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं

    केहरर, 20 जर्मनी कैप के साथ एक बहुमुखी डिफेंडर, वेस्ट हैम के छठे समर साइनिंग बन गए।

    शाल्के से £33 मिलियन में शामिल होने के बाद से 25 वर्षीय केहरर PSG के लिए 128 बार खेल चुके हैं।

    प्रीमियर लीग क्लब ने डेविड मोयस की पहली टीम में नायेफ एगुएर्ड, अल्फोंस एरियोला, जियानलुका स्कैमाका, मैक्सवेल कॉर्नेट और फ्लिन डाउन्स को शामिल किया है।

    केहरर, जिनके पास दो साल का कॉन्ट्रैक्ट विस्तार विकल्प है, पिछले सत्र में फ्रेंच चैंपियन के लिए 34 बार दिखाई दिए।

    उन्होंने तीन लीग 1 चैंपियनशिप और दो फ्रेंच कप (French Cup) जीते और 2020 में बेयर्न म्यूनिख से चैंपियंस लीग फाइनल हारने की शुरुआत की।

    एक नए हस्ताक्षर करने वाले नायेफ एगुर्ड के साथ-साथ अनुभवी जोड़ी क्रेग डॉसन और एंजेलो ओगबोना की चोट ने मोयस को इस सीजन में कर्ट ज़ौमा के साथ सेंटर डिफेंस में बेन जॉनसन का उपयोग करने के लिए मजबूर किया है।

    विंगर मैक्सवेल कॉर्नेट, स्ट्राइकर जियानलुका स्कैमाका, डिफेंडर नायेफ एगुर्ड, मिडफील्डर फ्लिन डाउन्स और गोलकीपर अल्फोंस एरियोला के बाद, केहरर वेस्ट हैम की छठी समर साइनिंग है।

    वेस्ट हैम चेल्सी के साथ इटालियन फुल-बैक इमर्सन पामेरी के बारे में भी बातचीत कर रहा है।

    जल्दी डेब्यू कर सकते हैं केहरर

    वेस्ट हैम के सहायक मैनेजर बिली मैकिनले ने एक नए हस्ताक्षर का प्रस्ताव दिया है। थिलो केहरर गुरुवार को यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग के प्ले-ऑफ में विबॉर्ग के खिलाफ भूमिका निभा सकते हैं।

    पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ने के बाद, जर्मन अंतर्राष्ट्रीय ने बुधवार को पूर्वी लंदन में चार साल के कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए।

    डेविड मोयस, लंदन स्टेडियम में पहले चरण के लिए निलंबित, अभी भी चोट की चिंताओं से जूझ रहे हैं, क्रेग डॉसन एक क्वाड स्ट्रेन से पीड़ित हैं और नायेफ एगुर्ड टखने की सर्जरी से गुजर रहे हैं।

    बेन जॉनसन को क्लब के सीज़न के पहले दो प्रीमियर लीग खेलों के लिए सेंटर डिफेंस में प्रतिनियुक्ति करनी पड़ी है, और खेलों में कम बदलाव केहरर को जल्द ही डेब्यू करने की अनुमति दे सकता है।

    बैकलाइन में 25 वर्षीय की बहुमुखी प्रतिभा उनकी अपील का हिस्सा है, लेकिन मध्य क्षेत्रों में विकट स्थिति के कारण, वह पहले से ही स्क्वॉड के साथ प्रशिक्षित होने के बाद, वहां अपनी पहली उपस्थिति बना सकते हैं।

    वेस्ट हैम यूनाइटेड ने पेरिस सेंट-जर्मेन से थिलो केहरर को साइन करने के बाद जैकब किवोर और हैंस वानकेन के साथ बातचीत की।

    चोट के संकट के बीच में रैंकों को स्थिर करने में मदद करने के लिए, स्पीज़िया के साथ एक अन्य सेंटर बैक, पोलिश अंतरराष्ट्रीय जैकब किवोर के लिए बातचीत चल रही है।

    22 वर्षीय, जिसे पहले सीरी ए चैंपियन एसी मिलान के साथ जोड़ा गया था, ने इस साल की शुरुआत में यूईएफए नेशंस लीग (UEFA Nations League) में नीदरलैंड के खिलाफ अपने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था, और सूत्रों ने 90 मिनट की पुष्टि की है कि हैमर उन्हें प्रीमियर लीग में लाने के लिए एक डील पर काम कर रहे हैं।

    मंगलवार को €10 मिलियन की बोली खारिज होने के बावजूद वेस्ट हैम अभी भी क्लब ब्रुग के मिडफील्डर हैंस वानकेन में रुचि रख रहा है।

    हैमर्स बेल्जियम के दिग्गजों के साथ बातचीत फिर से शुरू करेंगे, यह देखने के लिए कि क्या हमलावर मिडफील्डर के साथ समझौता किया जा सकता है, जिसने 11 सीज़न के लिए सभी प्रतियोगिताओं में दोहरे अंकों में गोल किए हैं।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख