Football News: लियोनेल मेस्सी 2023 में अपने क्लब के भविष्य का फैसला करेंगे

    लियोनेल मेस्सी यह निर्धारित करेंगे कि पेरिस सेंट जर्मेन में उनका कार्यकाल 2023 तक जारी रहेगा या नहीं। यह अफवाह है कि अर्जेंटीना आगे बार्सिलोना वापस जा सकता है।
     

    लियोनेल मेस्सी बार्सिलोना वापस जा सकते हैं लियोनेल मेस्सी बार्सिलोना वापस जा सकते हैं

    बार्सिलोना को परेशान करने वाले वित्तीय मुद्दों के कारण 2021 में अपने करियर के लंबे स्पेनिश पक्ष से छुट्टी लेने के बाद मेस्सी दो सत्रों के लिए पेरिस स्थित पक्ष में रहे हैं।

    पेरिस में मेस्सी का अनुबंध अगली गर्मियों में समाप्त हो जाएगा, जिसका अर्थ है कि वह ला लीगा पक्ष में फ्री ट्रांसफर ले सकते हैं। वे नए नेतृत्व और प्रबंधन के तहत अपनी धन संबंधी समस्याओं को कम करने की प्रक्रिया में हैं।

    बार्का के उपाध्यक्ष, एडुआर्ड रोमू ने उनके प्रशंसकों में आशा जगाई: "यह आर्थिक रूप से संभव होगा क्योंकि अगर वह लौटते हैं, तो यह एक स्वतंत्र एजेंट के रूप में होगा।"

    मेस्सी की बार्सिलोना में संभावित वापसी के बारे में अर्जेंटीना की पत्रकार वेरोनिका ब्रुनाटी के ट्वीट ने भी कैटालुन्या में प्रशंसकों को प्रभावित किया है, लेकिन अन्य लोग सोचते हैं कि निष्कर्ष निकालना जल्दबाजी होगी।

    पत्रकार फैब्रिजियो रोमानो ने साझा किया, "लियोनेल मेस्सी के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह 2023 में अपना भविष्य तय करेंगे, अभी नहीं।" जाहिर है, PSG अपने अनुबंध को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगा।

    पीएसजी के साथ मेस्सी के डेब्यू सत्र ने सभी प्रतियोगिताओं में 11 गोल किए और 14 सहायता की, जो 2006-07 के बाद से उनका सबसे कम योग है। हालांकि, उन्होंने इस साल 12 मैचों में सात गोल और 8 असिस्ट किए हैं।

     

    संबंधित आलेख