Premier League: आर्सेनल ने अपना टाइटल धारक रुतबा बरकरार रखा

    आर्सेनल ने वेस्ट हैम टीम के खिलाफ ऐसा ही किया, जो शुरू में जिद्दी, फिर अवसरवादी और अंत में बेजोड़ थी।

    एडी नेकेतिया एडी नेकेतिया

    चैंपियनशिप जीतने के लिए ये कुछ ऐसा ही प्रदर्शन था।

    पहले हाफ के दौरान भी, यह ठीक था, जो आर्सेनल के साथ एक गोल से पीछे था और अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहा था।

    वे सुचारू रूप से खेलते रहे। विश्व कप की जंग से उबरने की जरूरत के बावजूद, वे अभी भी बेहतर टीम थे।

    सीज़न के शुरुआती भाग में उन्होंने जो प्रवाह ढूंढा था, उसे देखते हुए, आर्सेनल के पास उस ब्रेक को नापसंद करने के लिए ज्यादातर टीमों की तुलना में ज्यादा कारण थे, लेकिन इसे वापस लौटने में देर नहीं लगी।

    कई छोटी निराशाओं ने पहले हाफ को अंतिम पास के साथ चिह्नित किया, जो ज्यादा काम नहीं आया और जारोद बोवेन पर विलियम सलीबा की अस्वाभाविक रूप से अनावश्यक लंज के साथ वेस्ट हैम को मौके से अवसर की अनुमति देता है।

    फिर, दूसरे हॉफ, वे शानदार थे। दूसरे क्वार्टर की शुरुआत में, माइकल एंटोनियो के पास इसे 2-0 और पेचीदा बनाने का मौका था। वह असफल साबित हुआ, और हैमर्स को तेजी से खेल से हटा दिया गया।

    किसी को यह तर्क देने के लिए लगभग ललचाया जा सकता है कि मार्टिन ओडेगार्ड का पूरे दिन सामान्य स्ट्रिंग-पुलिंग इतने चालाक थे कि बुकायो साका के बराबरी के लिए एक सटीक एसिस्ट में तब्दील होने वाला शैंक्ड शॉट लगभग उद्देश्यपूर्ण था।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Arsenal&#39;s perfect league record at the Emirates this season remains intact 👀<br><br>👕 Played: 7<br>✅ Won: 7<br>⚽️ Scored: 22<br>🧤 Conceded: 8<a href="https://twitter.com/hashtag/Arsenal?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#Arsenal</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/WHUFC?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WHUFC</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/PremierLeague?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PremierLeague</a> <a href="https://t.co/tgTgb7I2cg">pic.twitter.com/tgTgb7I2cg</a></p>&mdash; DR Sports (@drsportsmedia) <a href="https://twitter.com/drsportsmedia/status/1607499395909427202?ref_src=twsrc%5Etfw">December 26, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    यह निश्चित रूप से नहीं था, लेकिन साका का स्पर्श और खत्म अति सुंदर था, और एक ऐसे व्यक्ति के बारे में हमेशा कुछ सुखद होता है जो दो गज की दूरी पर होता है, लेकिन इतनी हास्यास्पद मुक्त स्थिति में खत्म हुआ कि वह भी लाइनमैन को एक तिरछी नज़र देने के लिए मजबूर महसूस करता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह सपना तो नहीं देख रहा है।

    एडी नेकेतिया की अपने डिफेंडर को घुमाने की क्षमता और फैबियान्स्की को 3-1 से पार करने की क्षमता अनिवार्य रूप से एक निश्चित पिछले आर्सेनल नंबर 14 का विचारो से युक्त थी। यह ड्रामा आने वाले हफ्तों में आर्सेनल के लिए महत्वपूर्ण हो सकता है।

     

    संबंधित आलेख