टेनिस: सेरेना विलियम्स ने ईस्टबोर्न में वापसी करते हुए ओन्स जबेऊर के साथ जीत हासिल की

    सेरेना विलियम्स ने 22 जून को ईस्टबोर्न इंटरनेशनल में युगल स्पर्धा में ट्यूनीशिया की ओन्स जबेऊर के साथ अपना कमबैक मैच जीता।

    सेरेना विलियम्स और ओन्स जबेऊर सेरेना विलियम्स और ओन्स जबेऊर

    इस जोड़ी ने यूनाइटेड किंगडम के ईस्टबोर्न में डेवोनशायर पार्क लॉन टेनिस क्लब में महिला युगल स्पर्धा के पहले दौर में चेक गणराज्य की मैरी बुज़कोवा और स्पेन की सारा सोरिब्स टॉर्मो को 2-6 6-3 13-11 से हराया। सेरेना विलियम्स ने पैर की चोट के कारण 2021 विंबलडन में अलीकसांद्रा सासनोविच के खिलाफ पहले दौर में बाहर होने के बाद पहली बार कोर्ट में वापसी की।

    23-बार-ग्रैंड-स्लैम ने पिछले सप्ताह अपनी वापसी की घोषणा की और ईस्टबोर्न इंटरनेशनल में वाइल्डकार्ड प्राप्त किया, जिससे पिछले कुछ महीनों में उनके संन्यास की अफवाहों को दूर किया गया।

    दुनिया के तीसरे नंबर की खिलाड़ी जबेऊर ने सेरेना विलियम्स द्वारा टीम में चुने जाने पर आश्चर्य व्यक्त किया था। पहले कभी एक साथ नहीं खेलने के बावजूद उन्हें एकजुटता और आत्मविश्वास में बढ़ने में देर नहीं लगी।

    जीत के बाद, सेरेना विलियम्स ने कहा, "ओन्स के साथ खेलने में बहुत मज़ा आया। हमने मज़ा किया। हमारे विरोधियों ने बहुत अच्छा खेला, और हम मैच में बने रहने की कोशिश कर रहे थे।

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह विंबलडन में ट्यूनीशियाई के साथ जोड़ी बनाएगी, सेरेना विलियम्स ने कहा, "हम इस शो को आगे ले जा रहे हैं। नहीं, हम इसे एक बार में एक दिन ले रहे हैं।

    ओन्स जबेउर और सेरेना विलियम्स 22 जून को जापान के शुको आओयामा और ताइवान के चान हाओ-चिंग के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मुकाबले के लिए कोर्ट में वापसी करेंगी।

    मारिया सककारी पहले दौर में अनहेलीना कालिनिना से दंग रह गई थी

    एनहेलिना कलिनिना ने 21 जून को यूनाइटेड किंगडम के ईस्टबोर्न में डेवोनशायर पार्क लॉन टेनिस क्लब में ईस्टबोर्न इंटरनेशनल के शुरुआती दौर में ग्रीस की तीसरी वरीयता प्राप्त मारिया सककारी के खिलाफ 3-6, 7-5, 6-4 से जीत हासिल की।

    एन्हेलिना कलिनिना ने सेट डाउन से उलटफेर करते हुए सीजन के लिए शीर्ष 10 प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ अपनी दूसरी जीत हासिल की। दूसरे सेट के दसवें गेम में अंक बदलने में नाकाम रहने के बावजूद सेट को आगे बढ़ाने और दूसरे सेट का टाईब्रेक जीतने में कामयाब रहे। यूक्रेनी ने गति पर बनाया और दो घंटे और आठ मिनट के खेल के बाद 6-4 तीसरे सेट की जीत के साथ अपनी जीत को सील कर दिया।

    यह एनहेलिना कलिनिना और उनके ग्रीक प्रतिद्वंद्वी के बीच पहली हेड टू हेड प्रतियोगिता थी। एनहेलिना कलिनिना 22 जून को ईस्टबोर्न इंटरनेशनल के दूसरे दौर में यूलिया पुतिनसेवा के खिलाफ खेलेंगी।