UEFA Champions League: स्पोर्टिंग लिस्बन के लेट गोल्स ने टोटेनहम हॉटस्पर को स्तब्ध किया

    स्पोर्टिंग सीपी ने 14 सितंबर को पुर्तगाल के लिस्बन के जोस अल्वालदे स्टेडियम में टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ रोमांचक यूईएफए चैंपियनशिप लीग मुकाबले में 2-0 से जीत हासिल की।
     

    कोंटे कोंटे

    किसी भी प्रतियोगिता में स्पोर्टिंग सीपी और टोटेनहम हॉटस्पर (Tottenham Hotspur) के बीच यह पहली बैठक थी। दोनों टीमों ने अच्छा खेला लेकिन पूरे मैच में गोल करने के लिए संघर्ष करती रही।

    मैच गोलरहित बराबरी पर समाप्त होने के करीब था। हालांकि, स्पोर्टिंग सीपी ने 90वें मिनट में पॉलीन्हो के रूप में लिवरपूल (Liverpool) को दोहरा झटका दिया और विस्तारित समय के तीसरे मिनट में आर्थर गोम्स ने टोटेनहम हॉटस्पर को पहला नुकसान पहुंचाने के लिए गोल किया।

    कॉन्टे ने संवाददाताओं से कहा, "चैंपियंस लीग का स्तर ऊंचा है। यह बहुत ऊंचा स्तर है। आप जानते हैं कि इस प्रतियोगिता में खेलने के लिए आपको गलतियों को कम करना होगा क्योंकि अंत में, आप इसके लिए भुगतान कर सकते हैं।"

    "आज रात हमने बहुत भुगतान किया, और अब हम एक टीम के खिलाफ हार के बारे में बात कर रहे हैं जिससे पता चलता है कि वे इस प्रतियोगिता में खेलने के अभ्यस्त हैं... आपको सुधार करते रहना होगा, लेकिन यह सामान्य प्रक्रिया है।

    "आपको याद रखना होगा कि पिछले सीजन में हम नवंबर में स्लोवेनिया में कॉन्फ्रेंस लीग में मुरा से हार गए थे। मुझे लगता है कि हमने एक महत्वपूर्ण कदम आगे बढ़ाया क्योंकि आज रात मुझे लगता है कि यह हार के बजाय एक उचित ड्रा था।"

    टोटेनहम हॉटस्पर का अगला मुकाबला 17 सितंबर को लंदन में प्रीमियर लीग के मुकाबले में लीसेस्टर सिटी (Leicester City) से होगा।

     

    संबंधित आलेख