Premier League: Manchester United vs Brentford- बीज़ ने रेड डेविल्स को 4-0 से हराया

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की 2022-23 सीज़न की पहली उपस्थिति में ब्रेंटफ़ोर्ड में 4-0 से हारने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड शनिवार को शुरुआती प्रीमियर लीग स्टैंडिंग के निचले स्तर पर गिर गया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड मैनचेस्टर यूनाइटेड

    अपने पहले मुकाबले में ब्राइटन से 2-1 से हारने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड ब्रेंटफोर्ड से 4-0 से हार गया, पहले हाफ में सभी चार गोलों के बाद सरेंडर कर दिया।

    ब्रेंटफोर्ड ने अच्छा खेला, और यूनाइटेड की डिफेंसिव गलतियों ने, आक्रमणकारी प्रतिबद्धता की कमी के साथ मिलकर, बीज़ (Bees) को रेड डेविल्स पर अपनी पहली प्रीमियर लीग जीत दिलाई।

    यदि मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) के नए मैनेजर ने सोचा कि पिछले सप्ताहांत में ब्राइटन को हुई हार निराशाजनक थी, तो यह काफी खराब था।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए दुखद दोपहर सामान्य तरीके से शुरू हुई, डेविड डी गे ने जोश दासिल्वा को अपने हाथों के बीच और नेट के पिछले 10 मिनट में कमजोर, कम शॉट की अनुमति दी।

    ब्रेंटफोर्ड ने केवल 30 मिनट के बाद 4-0 की बढ़त बना ली और फिर बाकी का खेल टेन हैग की टीम के साथ खेलकर बिताया।

    जोश दासिल्वा, माथियास जेन्सेन, बेन मी और ब्रायन म्ब्यूमो ने 25 मिनट में गोल कर विजिटर्स को करारी शिकस्त दी।

    टेन हैग, जिन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सीज़न की पहली शुरुआत दी, ने ल्यूक शॉ, लिसेंड्रो मार्टिनेज और फ्रेड को हाफटाइम में बदलकर यूनाइटेड के पहले हाफ के खराब प्रदर्शन का जवाब दिया, हालांकि पहले 45 मिनट के बाद यूनाइटेड के बहुत कम खिलाड़ी योग्य थे।

    पहले दो गोल मैनचेस्टर यूनाइटेड के गोलकीपर डेविड डी गे द्वारा की गई गलती से हुए, फिर मी ने £47 मिलियन की छलांग लगाई, तीसरे के लिए लिसेंड्रो मार्टिनेज को अनुबंधित किया।

    22 अगस्त को ओल्ड ट्रैफर्ड में उनका सामना लिवरपूल (Liverpool) से होगा

     

    संबंधित आलेख