फ़ुटबॉल समाचार: ट्रांसफर गॉसिप्स - क्रिस्टियानो रोनाल्डो को £2 मिलियन प्रति सप्ताह का प्रस्ताव प्राप्त हुआ, आर्सेनल और चेल्सी को डिफेंडर की आवश्यकता है

    जैसे-जैसे ग्रीष्मकालीन ट्रांसफर शुरू हुआ है, यूरोप में फ़ुटबॉल तेज़ी से विकसित हो रहा है। हम पहले की तुलना में अधिक अंतर-लीग ट्रांसफर देख रहे हैं, सामान्य ट्रांसफर के विपरीत जहां खिलाड़ी विभिन्न लीगों के बीच स्विच करते हैं।
     

    रोनाल्डो सऊदी ऑफर रोनाल्डो सऊदी ऑफर

    इसके अलावा, कुछ अनोखे मामलों में भीड़ उन्माद में घिर जाती है, ओल्ड ट्रैफर्ड में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अनिश्चित भविष्य के विपरीत नहीं। अब, नवीनतम सॉकर गॉसिप्स पर एक नज़र डालते हैं।

    सऊदी ने रोनाल्डो के लिए एक प्रस्ताव दिया

    चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल हमेशा रोनाल्डो जैसे प्रतिभाशाली व्यक्ति के लिए दृष्टि की रेखा के भीतर होता है। अब जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रॉफी को अपनी पहुंच में रखने में विफल रहा है, वह इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ना चाहते हैं। वह यूरोपीय कप का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हे कोई प्रस्ताव नहीं मिला है, हालांकि चेल्सी, बायर्न म्यूनिख, नेपोली और रोमा जैसे क्लबों से सक्रिय रुचि रही है। रिपोर्टों से पता चलता है कि एक अज्ञात सऊदी अरब क्लब ने दो साल के लिए 211 मिलियन पाउंड का अनुबंध रखा है। यह सौदा यूनाइटेड को £25 मिलियन हस्तांतरण शुल्क अर्जित करने के लिए बाध्य करेगा; रोनाल्डो के प्रतिनिधियों को लगभग £17 मिलियन की जेब ढीली करनी है, और 37 वर्षीय को सऊदी में कुछ सीज़न के लिए प्रति सप्ताह £2 मिलियन प्राप्त होंगे।

    मार्टिनेज द्वारा मैनचेस्टर यूनाइटेड को चुनने के बाद आर्सेनल यूक्रेन का डिफेंडर चाहता है

    यूनाइटेड ने अजाक्स के डिफेंडर लिसेंड्रो मार्टिनेज के लिए £46 मिलियन का प्रस्ताव रखा है, और रेड डेविल्स धीरे-धीरे अपने लक्ष्य के करीब पहुंच रहे हैं। सूत्रों ने खुलासा किया है कि सेंटर-बैक की पुष्टि रेड डेविल के रूप में की जा सकती है। उनके अलावा, आर्सेनल ने भी 24 वर्षीय को बर्खास्त करने के लिए एक बोली शुरू की थी, लेकिन मिकेल अर्टेटा ने अब खुद को एक अलग लक्ष्य के लिए फिर से तैयार किया है: मायकोला मतविएन्को। गेमप्ले और भूमिका के मामले में 26 वर्षीय मार्टिनेज की तुलना मार्टिनेज से की जा सकती है। वह सेंटर-बैक या लेफ्ट-बैक के रूप में खेल सकते हैं। मतवियेंको, जो शाख्तर डोनेट्स्क के लिए खेल रहे थे, को भी राइट-बैक के रूप में तैनात किया जा सकता है। हालांकि, गनर्स को अजाक्स से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा, जो मार्टिनेज के प्रतिस्थापन के रूप में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यूक्रेन पर भी नजर गड़ाए हुए हैं।

    चेल्सी £50m के लिए एक डिफेंडर ला सकती है

    चेल्सी का पहला हस्ताक्षर मैनचेस्टर सिटी के पूर्व विंगर रहीम स्टर्लिंग था जिसे हाल ही में स्टैमफोर्ड ब्रिज में स्थानांतरित किया गया था। अब, ब्लूज़ को तीन डिफेंडरों की तलाश है। उन्होंने नेपोली के केंद्र-पीठ कालिदो कौलीबली का ध्यान खींचा है, जबकि नाथन एके से भी सप्ताहांत में मैनचेस्टर सिटी से स्टर्लिंग की यात्रा का अनुसरण करने की उम्मीद है। अब, ब्लूज़ प्रेस्नेल किम्पेम्बे में अपने तीसरे सेंटर-बैक की खोज करेंगे, हालांकि पेरिस सेंट-जर्मेन ने £ 8.5 मिलियन के साथ ऐड-ऑन में £ 50 मिलियन का सौदा किया है। चेल्सी मैथिज डी लिग्ट को साइन करना चाहती थी, लेकिन हॉलैंड के डिफेंडर ने बायर्न म्यूनिख में शामिल होने का फैसला किया है। डी लिग्ट बुंडेसलीगा चैंपियन के लिए खेलने के लिए इतने दृढ़ हैं कि वह वेतन कटौती को स्वीकार करने के लिए तैयार हैं।

     

    संबंधित आलेख