Premier League: आर्सेनल बनाम ब्रेंटफोर्ड - अनुमानित लाइनअप और टिप्स

    महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन के बाद आर्सेनल के पिछले दो मैच स्थगित कर दिए गए थे। फिर भी, प्रीमियर लीग ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि आर्सेनल का ब्रेंटफोर्ड के लिए आगामी मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा

    मिकेल अर्टेटा मिकेल अर्टेटा

    मिकेल अर्टेटा का ब्रेंटफोर्ड कम्युनिटी स्टेडियम में पिछले साल की ओपनिंग-नाइट हार के साथ ब्रेंटफोर्ड से अच्छा संबंध नहीं है, लेकिन अब वह जिस टीम के कोच हैं, वह उस टीम से अलग है जिसे 2-0 से हराया गया था।

    अपने सबसे हालिया आउटिंग में पहले सीज़न की हार के बावजूद, आर्सेनल अभी भी प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में शीर्ष पर है।

    वर्ष की ठोस शुरुआत के बाद, ब्रेंटफोर्ड प्रीमियर लीग में आठवें स्थान पर एक्शन में लौट आया। मैनचेस्टर यूनाइटेड से उनकी 4-0 की हार शुरुआती लीग सीज़न के सबसे प्रभावशाली परिणामों में से एक थी।

    इसके अलावा, अंतराल से ठीक पहले, उन्होंने अपने पिछले मैच में लीड्स के खिलाफ पांच गोल किए थे, इसलिए जीटेक कम्युनिटी स्टेडियम में आर्सेनल की डिफेंस चल सकती है।

    सीज़न के केवल एक गेम में ब्रेंटफोर्ड ने हार का स्वाद चखा है, जहां अलेक्सांद्र मित्रोविक ने 90 वें मिनट में गेम जीतने वाला गोल किया, और तब से कोई हार नहीं हुई है।

    आर्सेनल अनुमानित लाइनअप

    इस सीजन में गनर्स के अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी गेब्रियल जीसस रविवार को बेन मी के खिलाफ अपने मौके को लेकर आश्वस्त होंगे। आर्सेनल को तेज शुरुआत करनी चाहिए।

    ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको के लिए एक और मांसपेशियों की चोट सामने आयी। वह अब भविष्य के मैचों के लिए यूक्रेन के रोस्टर में शामिल नहीं है और रविवार को नहीं खेलेगा। स्विट्जरलैंड में चमकने वाले टियरनी चार बार के प्रीमियर लीग चैंपियन की जगह लेंगे।

     चोट के कारण थोड़े समय के लिए चूकने वाले पार्टे रविवार को खेलने के लिए मिक्स में वापस आ गए हैं।

    आर्सेनल - आरोन राम्सडेल, विलियम सलीबा, ताकेहिरो टोमियासु, गेब्रियल, कीरन टियरनी, थॉमस पार्टे, ग्रेनाइट ज़ाका, मार्टिन ओडेगार्ड, बुकायो साका, गेब्रियल जीसस, गेब्रियल मार्टिनेली।

    ब्रेंटफोर्ड: अनुमानित लाइनअप

    क्रिश्चियन नॉरगार्ड की अकिलीज़ चोट ने उन्हें मैदान के बीच में थॉमस फ्रैंक की मदद करने से रोक दिया है।  ब्रेंटफोर्ड पिछली बार तीन-व्यक्ति मिडफ़ील्ड के साथ खेले, लेकिन जोश दासिल्वा बेंच पर थे और शेल्डन बैप्टिस्ट के स्थान पर शुरू हो सकते हैं।

    कुछ समय के लिए, एथन पिन्नॉक के बिना, घुटने के कारण और सर्गी कैनोस, जांघ की चोट के कारण बाहर होंगे।

    यह सामान्य से बाहर नहीं होगा यदि फ्रैंक रविवार के खेल के लिए पीछे तीन पर लौट आए, जिसका अर्थ यह होगा कि क्रिस्टोफर अजेर को शुरुआती लाइनअप में बहाल किया गया था। इसके कारण कीन लुईस-पॉटर को हार का सामना करना पड़ सकता है।

    ब्रेंटफोर्ड - डेविड राया;  क्रिस्टोफर एजेर, पोंटस जानसन, बेन मी, आरोन हिक्की, विटाली जेनेल्ट, जोश डेसिल्वा, माथियास जेन्सेन, रिको हेनरी, ब्रायन म्ब्यूमो, इवान टोनी।

    आर्सेनल बनाम ब्रेंटफोर्ड भविष्यवाणी

    2022/23 सीज़न की शुरुआत में ब्रेंटफ़ोर्ड ने पहले ही कई भविष्यवाणियों का खंडन किया है।  इस सीज़न में, थॉमस फ्रैंक ने अधिक आक्रामक 4-3-3 फॉर्मेशन को तैनात किया है।  हालांकि, एक गुप्त संदेह मौजूद है कि हम उसे पिछले साल के अधिकांश समय के लिए इस्तेमाल किए गए तीन-पर-द-बैक फॉर्मेशन में वापस देखेंगे।

    बी के लिए एक सच्चे स्टार, इवान टोनी की उपस्थिति के कारण घरेलू टीम संक्रमण में गनर्स को नुकसान पहुंचाने में सक्षम है। हालाँकि, थॉमस पार्टे की वापसी से आर्सेनल के पलटवार बचाव में मदद मिलेगी।

    मिकेल अर्टेटा की टीम को सड़क पर एक कठिन परीक्षा का सामना करना पड़ता है, और ब्रेंटफोर्ड कम्युनिटी स्टेडियम में उनका सबसे अच्छा इतिहास नहीं है।

    हालाँकि, नया हमलावर बारूद जो आर्सेनल ने खुद को सुसज्जित किया है, एक कड़ी जीत हासिल करने में भूमिका निभा सकता है।

    अंतिम भविष्यवाणी: ब्रेंटफोर्ड 1-2 आर्सेनल

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख