Indian Super League: ईस्ट बंगाल क्लब ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 3-1 से हराया

    इमामी ईस्ट बंगाल क्लब ने 20 अक्टूबर को गुवाहाटी, असम के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग मुकाबले में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 3-1 से हराया।
     

    ईस्ट बंगाल क्लब ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 3-1 से हराया ईस्ट बंगाल क्लब ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को 3-1 से हराया

    विनियमन समय के भीतर, 11 वें मिनट में क्लेटन सिल्वा, 52 वें मिनट में चारलाम्पोस क्यारीकौ और 84 वें मिनट में जॉर्डन ओ डोहर्टी ने ईस्ट बंगाल के लिए गोल करने वाले खिलाड़ी थे।

    इसके विपरीत, विस्तारित समय के दूसरे मिनट में, मार्क डर्बीशायर नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के लिए एकमात्र गोल करने वाले खिलाड़ी थे।

    ईस्ट बंगाल मैनेजर स्टीफन कॉन्सटेंटाइन ने 12 अक्टूबर को एफसी गोवा से 2-1 की हार के बाद टीम में चार बदलाव किए। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने हैदराबाद एफसी से 3-0 से हार के बाद रोचरजेला को लाकर सिर्फ एक बदलाव किया।

    मैच की शुरुआत बेहद खराब रही, जिसमें दोनों टीमों को अपनी लय खोजने में थोड़ा समय लगा। ईस्ट बंगाल को 10वें मिनट में गोल करने का मौका मिला जब क्लीटन सिल्वा ने लंबी दूरी की वॉली दागी लेकिन नेट नहीं ढूंढ पाए।

    नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी ने पहले हाफ के बाकी समय में गेंद पर नियंत्रण बनाए रखा लेकिन कई मौके बनाने के लिए संघर्ष किया। उन्हें 45वें मिनट में स्कोर बराबर करने का सुनहरा मौका मिला, लेकिन एमिल बेनी का ऑन-टारगेट शॉट बार से बाउंस हो गया।

    हालांकि, 35 वर्षीय ब्राजीलियाई फारवर्ड ने गेंद को नेट में डाल दिया। एक मिनट बाद, उन्होंने महेश नौरेम सिंह से एक अच्छी तरह से पास प्राप्त करने के बाद गेंद को नेट में डाल दिया। ईस्ट बंगाल के लिए पहला हाफ 1-0 की बढ़त के साथ समाप्त हुआ।

    ईस्ट बंगाल ने दूसरे हाफ की शुरुआत आक्रामक तरीके से की और आठ मिनट में लीड बना ली।

    जॉर्डन ओ'डोहर्टी ने 84वें मिनट में ईस्ट बंगाल के लिए एक और गोल किया, जबकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के लिए विस्तारित समय में मार्क डर्बीशायर ने सांत्वना गोल किया।

    नॉर्थईस्ट यूनाइटेड पर 3-1 की आरामदायक जीत ने पूर्वी बंगाल की जीत की लकीर को समाप्त कर दिया और उन्हें सीजन की अपनी पहली जीत का दावा करने में मदद की।

    ईस्ट बंगाल 29 अक्टूबर को अपने अगले इंडियन सुपर लीग क्लैश में एटीके मोहन बागान के साथ भिड़ेगा।

     

    संबंधित आलेख