Football News: बेयर्न म्यूनिख के प्रमुख ने हैरी केन के साथ बातचीत करने से इनकार किया

    बेयर्न म्यूनिख (Bayern Munich) के लिए फुटबॉल संचालन के निदेशक हसन सालिहामिदज़िक ने दोहराया कि स्ट्राइकर हैरी केन के ट्रांसफर पर क्लब का टोटेनहम के साथ कोई संपर्क नहीं था।
     

    एंटोनियो कोंटे और हैरी केन Image credit: PA Images एंटोनियो कोंटे और हैरी केन

    उत्तरी लंदन के अपने वर्तमान पड़ोस में इंग्लैंड के कप्तान का भविष्य अफवाहों का विषय था।

    केन, जिनका कॉन्ट्रैक्ट वर्ष करीब आ रहा था, के बारे में कहा जाता है कि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की द्वारा बार्सिलोना जाने में रुचि व्यक्त करने के बाद एलियांज एरिना के रास्ते में थे।

    बुंडेसलीगा टीम कथित तौर पर चाहती थी कि केन अपने कॉन्ट्रैक्ट के अंतिम वर्ष में खेलें ताकि वे 2023 में उसे साइन कर सकें, लेकिन क्लब ने इस विचार को खारिज कर दिया है।

    सालिहामिदज़िक और भी आगे बढ़ गए हैं, इस बात पर जोर देते हुए कि उन्होंने और केन ने कभी भी इस गर्मी या अगले स्थान पर ट्रांसफर पर चर्चा नहीं की है।

    "मैंने हैरी केन के खेमे में किसी से बात नहीं की है। हमें अपने खिलाड़ियों पर भरोसा है। सर्ज [गैनाब्री], सदियो [माने], [एरिक मैक्सिम] चौपो-मोटिंग और [मैथिस] टेल भी," सालिहामिदज़िक ने एक इंटरव्यू में कहा। 

    "ये ऐसे लोग हैं जिन्हें इसमें आगे बढ़ना चाहिए। हमारे पास चार पदों के लिए आठ खिलाड़ी हैं। अंत में आपको यह देखना होगा कि बाजार को क्या पेशकश करनी है और हमने नहीं पाया कि कोई भी हमारी टीम में पहले से बेहतर है।"

    हैरी केन के बदलाव की तलाश की अफवाहें क्यों हैं?

    यह कोई रहस्य नहीं है कि केन अतीत में ट्राफियों के लिए प्रतिस्पर्धा करने में स्पर्स की अक्षमता से निराश हो चुके हैं।

    इंग्लैंड के स्ट्राइकर पिछली गर्मियों में स्पर्स को मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के लिए छोड़ना चाहते थे, लेकिन नए कोच एंटोनियो कोंटे के अधीन रहना समाप्त कर दिया।

    केन को लगता है कि कॉन्टे ने क्लब के भर्ती प्रयासों को प्रभावित करते हुए उत्कृष्ट काम किया है।

    Richarlison, Yves Bissouma, Destiny Udogie, Djed Spence, Ivan Perisic, और Fraser Forster सभी इस गर्मी में बड़ी रकम के लिए आए। उसी समय, क्लेमेंट लेंगलेट लोन पर पहुंचे, और क्रिस्टियन रोमेरो के अस्थायी प्रवास को स्थायी बनाने के लिए लगभग 45 मिलियन पाउंड का भुगतान किया गया।

    हालांकि उनके वर्तमान कॉन्ट्रैक्ट पर अभी भी दो साल बाकी हैं, केन कथित तौर पर टोटेनहम (Tottenham) में अपने प्रवास को बढ़ाने में रुचि रखते हैं।

    टोटेनहम फॉरवर्ड नॉर्थ लंदन क्लब के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के अंतिम वर्ष में है। बायर्न म्यूनिख ने रॉबर्ट लेवांडोव्स्की के संभावित दीर्घकालिक प्रतिस्थापन के रूप में इसकी चर्चा की, जो इस गर्मी में बार्सिलोना चले गए।

    हालांकि स्टैंडर्ड स्पोर्ट ने सुना है कि केन स्पर्स के साथ एक नए कॉन्ट्रैक्ट के बारे में बात करने के लिए तैयार है, जब तक कि एक नए कॉन्ट्रैक्ट पर सहमति नहीं हो जाती, तब तक शायद उसमें दिलचस्पी होगी।

    मैनचेस्टर सिटी ने 2021 में इंग्लैंड के कप्तान को लगभग साइन कर लिया था, लेकिन एंटोनियो कॉन्टे के साथ और चैंपियंस लीग में वापसी के साथ, स्पर्स के पास अब उसे पकड़ने का एक बेहतर मौका है।

    2018 की गर्मियों में, क्लब छोड़ने के सार्वजनिक प्रयास करने के ठीक एक साल बाद, टोटेनहम ने अपने यूरोपीय और घरेलू अभियानों के लिए एंटोनियो कॉन्टे की टीम को मजबूत करने के लिए बड़े पैमाने पर हस्ताक्षर किए।

    अफवाह है कि केन अपने डेवलपमेंट को लेकर उत्साहित हैं और उत्तरी लंदन में अपने प्रवास को बढ़ाने की संभावना पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं।

     

    संबंधित आलेख