फुटबॉल: मैनचेस्टर यूनाइटेड में बने रहने के लिए क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए गपशप


    अफवाह फैल रही है कि रोनाल्डो सभी अटकलों के बावजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ जारी रखने की योजना बना रहे हैं जब तक कि एरिक टेन हैग अन्यथा नहीं चाहते।
     

    डेविड बैकहम रोनाल्डो के मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए डेविड बैकहम रोनाल्डो के मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए


    सूत्रों का कहना है कि रोनाल्डो ने अपने साथियों से कहा है कि अगर प्रबंधन भी ऐसा ही सोचता है और क्लब में बने रहने की इच्छा रखता है तो वह जारी रखना पसंद करेंगे।

    फिलहाल, क्रिस्टियानो रोनाल्डो का भविष्य थोड़ा अस्पष्ट है। हालांकि कुछ लोग उम्मीद करते हैं कि वह स्थानांतरित हो जायेंगे, दूसरों को उम्मीद है कि अनुभवी टेन हग के साथ जारी रहेंगे। जबकि इस अविश्वसनीय खिलाड़ी ने इस सीज़न में पिछले 37 मैचों में 24 गोल करके शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन उनका भविष्य अनिश्चित बना हुआ है। अपने 24 गोलों के बावजूद, मैनचेस्टर यूनाइटेड इस सीजन में चैंपियन लीग ट्रॉफी हासिल करने में विफल रहे।

    डेविड बेकहम भी रोनाल्डो के ओल्ड ट्रैफर्ड में रहने के लिए उत्साहित हैं। स्काई स्पोर्ट्स के साथ अपने साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "जाहिर है, क्रिस्टियानो पिछले 15 वर्षों में लियो के साथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। उम्मीद है कि उनका यूनाइटेड में रहना प्रशंसकों के लिए महत्वपूर्ण है और उनके लिए भी महत्वपूर्ण है। हम जानते हैं यूनाइटेड उनके लिए कितना मायने रखता है।" बेकहम रोनाल्डो की उम्र में भी जो कर रहे हैं, उसकी तारीफ करते हैं। उन्होंने कहा कि रोनाल्डो गोल कर रहे हैं और सृजन कर रहे हैं, और ठीक वही कर रहे हैं जिसमें वह अच्छे हैं।

    हालांकि कुछ लोग देख रहे हैं कि टेन हग के आने से पुर्तगाली स्टार को बाहर निकलना पड़ सकता है। हालांकि बेकहम को उम्मीद है कि ऐसा नहीं हो सकता है, कई लोगों का मानना ​​है कि इसके परिणामस्वरूप रेड डेविल्स के साथ उनका अनुबंध समाप्त हो सकता है।

    2021 में, पुर्तगाली सुपरस्टार ने रेड्स के साथ दो साल का अनुबंध किया। चैंपियंस लीग में अपने निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद रोनाल्डो ने संकेत दिया है कि वह क्लब में बने रहना चाहते हैं और इसके गौरव को वापस लाना चाहते हैं। इसके अलावा, उनके हालिया ट्वीट ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और प्रशंसकों को बताया कि उनका एकमात्र लक्ष्य क्लब में वापस गौरव लाना है, जो टीम में बने रहने की उनकी इच्छा की ओर इशारा करता है, चाहे कुछ भी हो। यहां तक ​​​​कि जब उन्होंने मैन यूनाइटेड के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, तो उन्होंने अपने प्रशंसकों को यह बताने में संकोच नहीं किया कि वह 2023 से आगे भी जारी रखना चाहते हैं।

    हालांकि इस बारे में कोई स्पष्ट रिपोर्ट नहीं है कि रोनाल्डो ओल्ड ट्रैफर्ड में बने रहेंगे या बाहर निकलेंगे, उनका आचरण पूर्व की ओर इशारा करता है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या नया प्रबंधक पुराने और अनुभवी दिग्गजों के साथ जारी रखना चाहेगा या नई प्रतिभा के साथ शुरुआत करने का लक्ष्य रखेगा।