मैनचेस्टर यूनाइटेड ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अनुकंपा अवकाश दिया था

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने पुर्तगाल के आगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अनुकंपा छुट्टी प्रदान की और उनकी लंबे समय से प्रेमिका, जॉर्जीना रोड्रिगेज ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने बच्चे के बेटे के बारे में दुखद खबर की घोषणा की।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सम्मान में 7 वें मिनट में लिवरपूल के प्रशंसक ताली बजाते हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सम्मान में 7 वें मिनट में लिवरपूल के प्रशंसक ताली बजाते हैं

    यह फुटबॉल स्टार को अपने जुड़वां बच्चे बेटे की मौत पर शोक मनाने के लिए पर्याप्त समय प्रदान करने के लिए किया गया था। रोनाल्डो भी इन्हीं कारणों से लिवरपूल के साथ आखिरी गेम चूक गए थे।

    अपने सोशल मीडिया पोस्ट में, रोनाल्डो और उनकी प्रेमिका रोड्रिगेज ने कहा कि उन्हें इस कठिन समय में गोपनीयता की आवश्यकता है और केवल एक चीज जो उन्हें इस क्षण को 'आशा और खुशी के साथ जीने की ताकत देती है, वह है उनकी जुड़वां बच्ची का स्वस्थ जन्म।

    खबर फैलने के ठीक बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने युगल के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की, यह कहते हुए कि परिवार किसी भी चीज़ से अधिक महत्वपूर्ण है और वे इन कठिन समय में रोनाल्डो के गोपनीयता के अनुरोध पर ध्यान देंगे। घोषणा के साथ, क्लब ने यह भी घोषणा की कि रोनाल्डो लिवरपूल खेल के लिए एनफील्ड में उपस्थित नहीं होंगे।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल के प्रशंसकों ने रोनाल्डो को दी श्रद्धांजलि

    प्रतिद्वंद्विता को मंगलवार को एनफील्ड में भुला दिया गया जब लिवरपूल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशंसक अपने नवजात बेटे की दुखद मौत के बाद क्रिस्टियानो रोजो और उनके परिवार के समर्थन में तालियों की गड़गड़ाहट के लिए एकत्र हुए।

    पुर्तगाल के सुपरस्टार इंग्लिश प्रीमियर लीग मैच से अनुपस्थित थे, जिसे लिवरपूल ने 4-0 के स्कोर से जीता था। वह इस समय अनुकंपा अवकाश पर हैं।

    सम्मान के तौर पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मंगलवार की रात काली पट्टी बांधी। सातवें मिनट में फैंस ने जमकर तालियां बजाईं। यह इशारा मूल रूप से लिवरपूल समर्थकों द्वारा सुझाया गया था जिन्होंने अंत में "यू विल नेवर वॉक अलोन" गाया था।

    लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप ने रोनाल्डो को एक मार्मिक संदेश भेजा और एनफील्ड के वफादार के हावभाव को सलाम किया।

    क्लॉप ने कहा कि जीवन में फुटबॉल से ज्यादा महत्वपूर्ण कई चीजें हैं, हम क्रिस्टियानो के परिवार के लिए महसूस करते हैं।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो शस्त्रागार संघर्ष से पहले प्रशिक्षण के लिए लौटे

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो आर्सेनल के खिलाफ अपने हाई-वोल्टेज संघर्ष से ठीक पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ प्रशिक्षण पर लौट आए हैं।

    पुर्तगाल के स्टार को मंगलवार को लिवरपूल के खिलाफ मैच में नहीं देखा गया था, जहां उनकी टीम को लिवरपूल द्वारा एनफील्ड में 4-0 से हराया गया था। इस बीच, उनकी अनुपस्थिति में, दोनों प्रतिद्वंद्वियों ने एक उचित श्रद्धांजलि के साथ अपनी कक्षा और खेल भावना का प्रदर्शन किया।

    रोनाल्डो को बुधवार को एक मिनीवैन में ड्राइविंग करते हुए अगले दिन मैनचेस्टर यूनाइटेड के प्रशिक्षण मैदान में जाते हुए देखा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोनाल्डो ने फुल ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। इसलिए उनके प्रीमियर लीग में शनिवार को आर्सेनल के खिलाफ खेलने की उम्मीद है।

    आर्सेनल के खिलाफ 16 करियर मैचों में, रोनाल्डो ने आठ गोल किए हैं और साथ ही दो सहायता प्रदान की है। दिसंबर में, उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड में आर्सेनल के खिलाफ 3-2 से जीत में दो बार गोल किया।

     

    संबंधित आलेख