क्या लिवरपूल के पास ईपीएल खिताब जीतने का कोई मौका है?

    एक थकाऊ लेकिन पुरस्कृत एफए कप फाइनल जीत के बाद, लिवरपूल ने मंगलवार को साउथेम्प्टन को एक और मैच के साथ 2-1 से हराया क्योंकि लिवरपूल अपने प्रीमियर लीग अभियान को एक उच्च नोट पर समाप्त करना चाहता है।
     

    लिवरपूल के प्रबंधक उरगेन क्लॉप ने सेंट मैरी स्टेडियम, साउथेम्प्टन में प्रीमियर लीग मैच के बाद भीड़ के सामने जश्न मनाया लिवरपूल के प्रबंधक उरगेन क्लॉप ने सेंट मैरी स्टेडियम, साउथेम्प्टन में प्रीमियर लीग मैच के बाद भीड़ के सामने जश्न मनाया

    जनवरी में लिवरपूल मैनचेस्टर सिटी से 14 अंक पीछे था, लेकिन खिताब अभी भी उनकी पहुंच के भीतर है क्योंकि वे वॉल्वरहैम्प्टन के खिलाफ अपने अगले मैच में उतरेंगे। इसलिए टीम लिवरपूल के लिए एक अभूतपूर्व चौगुनी के लिए अपनी बोली जारी रखना चाह रही है। जुर्गन क्लॉप की टीम मैनचेस्टर सिटी से एक अंक पीछे है, लिवरपूल वॉल्वरहैम्प्टन का स्वागत करता है जबकि सिटी एस्टन विला की मेजबानी करता है, जिसे लिवरपूल के महान स्टीवन जेरार्ड प्रबंधित करते हैं।

    लिवरपूल के मिडफील्डर जेम्स मिलनर ने कहा, "इस सीजन में जो कुछ भी हो, हमने खुद को गौरवान्वित किया है।" "हम बस इतना कर सकते थे कि इसे आखिरी गेम तक ले जाएं और हमने ऐसा किया है।" लीग में शीर्ष दो टीमों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा के बावजूद, सिटी को अभी भी प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है, जो उनसे खिताब हासिल करने की उम्मीद करते हैं, जो 11 सीज़न में उनका छठा खिताब होगा। रेड्स 28 मई को रियल मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग फाइनल के लिए भी तैयार हैं। वे पहले ही एफए कप और काराबाओ कप जीत चुके हैं।

    क्लॉप को नहीं लगता कि सिटी अंक गवाएगी

    क्लाप को लगता है कि लिवरपूल के लिए प्रीमियर लीग जीत "संभावना नहीं है, बल्कि संभव है" क्योंकि चौगुनी चेज़र ने मंगलवार को साउथेम्प्टन के खिलाफ 2-1 की जीत के साथ खिताबी जीत के लिए अपना पीछा जारी रखा। तीन दिन पहले एक भीषण एफए कप फाइनल में पेनल्टी पर चेल्सी को हराने के बाद, क्लॉप ने सेंट मैरी में नौ बदलाव किए। नतीजतन, नाथन रेडमंड ने एक के रूप में रेड्स को खेल में जल्दी स्वीकार कर लिया। हालांकि, लिवरपूल ने ताकुमी मिनामिनो और जोएल मैटिप के साथ गोल स्कोरर के रूप में परिवर्तित किया।

    एस्टन विला के पास कुंजी है?

    मैनचेस्टर सिटी रविवार को एतिहाद स्टेडियम में एस्टन विला को हराकर खिताब जीत सकती है। क्लॉप ने खुलासा किया कि उन्हें उम्मीद नहीं है कि मैनचेस्टर सिटी सप्ताहांत में विला के खिलाफ अंक गवाएगी। लिवरपूल तीन सीज़न में अपनी दूसरी जीत दर्ज करेगा यदि वे एंफ़ील्ड में वॉल्व्स को हराते हैं और सिटी जीतने में विफल रहते हैं। क्लॉप ने कहा, "बेशक, यह संभव नहीं है क्योंकि सिटी घर में एस्टन विला के खिलाफ खेलना है जो कि गुरुवार को है।