फुटबॉल समाचार: आर्सेनल ने £30 मिलियन का समझौता किया और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने जर्मन डिफेंडर को निशाना बनाया

    इस गर्मी में ट्रांसफर विंडो के लिए आर्सेनल और मैनचेस्टर यूनाइटेड दो सबसे समर्पित क्लब हैं क्योंकि वे अपनी टीमों को मजबूत करने के लिए नए लक्ष्य तलाश रहे हैं।

    ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको

    गनर्स एक प्रीमियर लीग खिलाड़ी को साइन करने के लिए सहमत हो गए हैं, जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड एक जर्मन डिफेंडर को साइन करना चाहता है।

    आर्सेनल में एक संभावित ट्रांसफर

    मैनचेस्टर सिटी के लिए एक प्रस्ताव रखने के बाद ऑलेक्ज़ेंडर ज़िनचेंको आर्सेनल में जाने ही वाले हैं। यूक्रेन के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी ने 2016 में यूईएफए की ओर से £1.7 मिलियन में खेलना शुरू किया और अक्टूबर 2017 में इरेडिविसी की ओर से पीएसवी आइंडहोवन के ऋण की अवधि समाप्त होने के बाद डेब्यू किया। हालांकि, उन्होंने लगातार सुधार के बावजूद केवल 15 प्रीमियर लीग मैच खेले हैं। 25 वर्षीय प्रथम-टीम फ़ुटबॉल खेलना चाहता है, इसलिए आर्सेनल के लिए एक कदम कार्ड पर हो सकता है। कथित तौर पर आर्सेनल और मैनचेस्टर सिटी ने ज़िनचेंको के लिए एक मौखिक समझौता किया है। सौदा अनुमानित £30 मिलियन के लिए होगा क्योंकि व्यक्तिगत शर्तों पर अभी भी चर्चा की जा रही है। निम्नलिखित चरणों में अनुबंध को पूरा करने के लिए वेतन और अनुबंध की लंबाई की जांच करना शामिल होगा।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बुंडेसलीगा के खिलाड़ियों को निशाना बनाया

    लिसेंड्रो मार्टिनेज और अन्य से जुड़े चल रहे सौदों की परवाह किए बिना मैनचेस्टर यूनाइटेड अभी भी प्रतिभाशाली सेंटर बैक की तलाश में है। रेड डेविल्स जल्द ही उस विभाग में विक्टर लिंडेलोफ, एरिक बैली, हैरी मैगुइरे, राफेल वराने, एक्सल तुआनजेबे और फिल जोन्स के अलावा €55m के लिए अजाक्स डिफेंडर के हस्ताक्षर की घोषणा करने वाले हैं। हालांकि, एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वे इस गर्मी में एक और सेंटर-बैक को लक्षित कर रहे हैं। अधिक सूत्रों का कहना है कि क्लब ऑग्सबर्ग डिफेंडर फेलिक्स उडुओखाई के साथ अपने बचाव को मजबूत करना चाहता है। वह अब रेड डेविल्स द्वारा विचार किए जा रहे विकल्पों में से एक है क्योंकि वे डिफेंसिव सुदृढीकरण को देखना जारी रखते हैं।

    चेल्सी ने जूल्स कुंडे में रुचि को पुनर्जीवित किया

    नाथन एके के मैनचेस्टर सिटी में रहने का फैसला करने के बाद चेल्सी सेविला के डिफेंडर जूल्स कुंडे में अपनी रुचि बहाल करना चाहते है। ब्लूज़ को फ़्रांस इंटरनेशनल से जुड़े हुए एक साल हो गया है, पिछली गर्मियों में सेंटर-बैक लगभग स्टैमफोर्ड ब्रिज में ट्रांसफर हो गए थे। अब, वे एके के मैनचेस्टर में बने रहने का निर्णय लेने के बाद खिलाड़ी को बर्खास्त करने के लिए एक और बोली शुरू करेंगे क्योंकि चेल्सी उनकी मौद्रिक अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रही। द ब्लूज़ ने पहले ही नेपोली के डिफेंडर कालिदौ कौलीबली को साइन कर लिया है। फिर भी, वे एंटोनियो रुडिगर और एंड्रियास क्रिस्टेंसेन के इस गर्मी में मुफ्त ट्रांसफर के साथ बाहर निकलने के बाद एक और सेंटर बैक उतरने के लिए उत्सुक हैं। एके के वापस रहने का फैसला करने के बाद, चेल्सी ने कुंडे में अपनी रुचि को पुनर्जीवित करने के अलावा, प्रेस्नेल किम्पेम्बे पर पेरिस सेंट-जर्मेन के साथ बैठकें करने के लिए निर्धारित किया है।

     

    संबंधित आलेख