विंबलडन: सेंटर कोर्ट से समाचार, इगा स्विएटेक एक चैरिटी इवेंट शुरू करने के लिए तैयार हैं

    इगा स्विएटेक ने अपने अविश्वसनीय खेल और शानदार प्रदर्शन के कारण महत्वपूर्ण लोकप्रियता और प्रशंसक प्राप्त की है। रिपोर्टों में कहा गया है कि प्रशंसकों ने उन्हे और भी अधिक प्यार करना शुरू कर दिया है क्योंकि उन्हें पता चला है कि इगा यूक्रेन में युद्ध प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक चैरिटी कार्यक्रम शुरू करने के लिए यूक्रेनी एलिना स्वितोलिना और एग्निज़्का रादवांस्का के साथ सहयोग कर रही है।

    चैरिटी के काम में इगा स्विएटेक चैरिटी के काम में इगा स्विएटेक

    रिपोर्टों में कहा गया है कि चल रही विंबलडन चैंपियनशिप के पूरा होने के बाद, इगा चैरिटी इवेंट आयोजित करेगी, और इस आयोजन की सभी आय इस समय यूक्रेनी किशोरों और बच्चों की मदद के लिए जाएगी। इगा स्विएटेक ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर उक्त कार्यक्रम की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, "महीनों से मैं अपनी टीम के साथ यूक्रेन के लिए एक चैरिटी पहल पर काम कर रही हूं ताकि युद्ध के कारण पीड़ित लोगों का समर्थन किया जा सके।" तब से, कई प्रशंसकों ने उनकी प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

    एक प्रशंसक ने लिखा, "इगा ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह वर्षों में शीर्ष स्तर के खेल में होने वाली सबसे अच्छी चीजों में से एक है।" एक अन्य ने लिखा, "कोर्ट पर और उसके बाहर शानदार।"

    विंबलडन में नोवाक जोकोविच को देखने आए बोरिस बेकर की गर्लफ्रेंड और बेटा

    हाल ही में जेल में बंद पूर्व कोच, बोरिस बेकर की प्रेमिका और बेटे को हाल ही में विंबलडन में नोवाक जोकोविच का समर्थन करते हुए देखा गया था। लिली डी कार्वाल्हो और बेकर के बेटे, नूह, जोकोविच के खिलाड़ी बॉक्स में उन्हें विंबलडन खेलते हुए देख रहे थे। उनकी उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर, जोकोविच ने कहा, "बेशक, यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि उनके साथ क्या हो रहा है। मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि उनके परिवार के सदस्यों के लिए यह कितना कठिन है। इसलिए, उन्हें आमंत्रित करने के लिए दोस्ती का यह एक छोटा सा इशारा है। वह जानता है, और वे जानते हैं कि मैं जो भी सहायता प्रदान कर सकता हूं, उसके लिए वे हमेशा मुझ पर भरोसा कर सकते हैं।"

    बेकर को इस साल की शुरुआत में 2017 के दिवालियापन मामले में दो साल से अधिक समय तक धोखाधड़ी के आरोप में जेल भेजा गया था। जोकोविच ने प्रेस को बताया कि वह बेकर के परिवार के बहुत करीब हैं, और वे जानते हैं कि वह हर संभव तरीके से उनकी मदद करने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि वह उनका बहुत सम्मान करते हैं और अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों को प्यार, समर्थन और देखभाल प्रदान करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।