विंबलडन 2022 समाचार: निक किर्गियोस का सपोर्ट करने के लिए एम्मा राडुकानू को फटकारा गया

    क्रोएशिया के क्रिस्टियन गैरिन के खिलाफ किर्गियोस की क्वार्टर फाइनल में 6-4 6-3 7-6 से जीत के तुरंत बाद, एम्मा राडुकानू ने ट्विटर पर किर्गियोस के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया।
     

    एम्मा राडुकानू एम्मा राडुकानू

    उन्होंने 'एनके' ट्वीट किया, जिसके बाद एक जादूगर इमोटिकॉन ने टेनिस स्टार के लिए अपना समर्थन दिखाया। उन्होंने इस समय कई विवादों से घिरे एक का समर्थन करके अपने कई प्रशंसकों को अलग-थलग करने का जोखिम उठाया है। किर्गियोस ने विंबलडन ड्रेस कोड तोड़ा और हमले के आरोपों के लिए कैनबरा कोर्ट ने उन्हें तलब किया है।

    एम्मा के प्रशंसकों ने उनके ट्वीट को अच्छी तरह से नहीं लिया, और उनके मूल्यों के लिए सोशल मीडिया पर उनकी भारी आलोचना की गई। एक ट्विटर यूजर ने कहा, "आपकी प्रशंसक रही हूं, एम्मा लेकिन यह वास्तव में खराब निर्णय है। आपके खेल के लिए शुभकामनाएं लेकिन इसके साथ, मुझे यकीन नहीं है कि आपके मूल्य कहां हैं। चरित्र मायने रखता है, अदालत में और वास्तविक जीवन में। मुझे उम्मीद है कि आप अपने प्रभाव को समझें और इसका समझदारी से इस्तेमाल करें।" एक अन्य यूजर ने कहा, "अभी भी इसे हटाने का समय है।"

    राफेल नडाल के पेट में लगी चोट उन्हें सेमीफाइनल में खेलने से रोक सकती है

    हालांकि राफेल नडाल ने विंबलडन पुरुष एकल क्वार्टर फाइनल जीता और माना जाता है कि कल सेमीफाइनल के लिए निक किर्गियोस को देखना है, उन्होंने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि उनका स्वास्थ्य उन्हें खेलने की अनुमति देगा या नहीं। टेलर फ्रिट्ज, 3-6, 7-5, 3–6, 7-5, 7-6 के खिलाफ अपनी प्रभावशाली पांच सेट की जीत में, स्पैनियार्ड को पेट की चोट से जूझते देखा गया। वह अत्यधिक दर्द और परेशानी के कारण खेल छोड़ने के कगार पर थे, फिर भी उन्हें सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए फ्रिट्ज को हराने की ऊर्जा और इच्छाशक्ति मिली।

    अपनी इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प के बावजूद, 22 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता अनिश्चित है कि वह किर्गियोस के खिलाफ कल का सेमीफाइनल खेल पाएंगे या नहीं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उनका स्कैन किया जा रहा है, और उसके बाद ही वह इस बात का खुलासा कर पाएंगे कि वह अगला मैच खेलने के लिए फिट हैं या नहीं। अगर नडाल विंबलडन से बाहर हो जाते हैं तो कई विवादों से घिरे किर्गियोस को विंबलडन के फाइनल में पहुंचने के लिए फ्री पास मिलेगा। देखना होगा कि क्या नडाल कल का मैच खेलने के लिए फिट हैं या नहीं।