US Open: किस व्यक्ति ने Serena Williams को उनकी वापसी के लिए प्रेरित किया, जाने उनका नाम

    सेरेना विलियम्स ने टाइगर वुड्स के प्रभाव की प्रशंसा की, जब गोल्फ के महान खिलाड़ी ने उन्हें कोर्ट में वापसी के लिए मना लिया और फिर यूएस ओपन (US Open) में दूसरी वरीयता प्राप्त एनेट कोंटेविट पर जीत के लिए उन्हें उत्साहित किया।

    टाइगर वुड्स द्वारा प्रेरित सेरेना विलियम्स टाइगर वुड्स द्वारा प्रेरित सेरेना विलियम्स

    इस दिग्गज ने पिछले जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के सेमीफाइनल के बाद से अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस प्रदर्शन दिया, 7-6 (4) 2-6 6-2 से जीत हासिल की और तीसरे दौर में आगे बढ़ी।

    अपने अंतिम टूर्नामेंट में 24 वीं ग्रैंड स्लैम एकल चैंपियनशिप को रिकॉर्ड करना- अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन इस प्रदर्शन ने संकेत दिया कि ऐसा हो सकता है।

    विलियम्स ने वोग कॉलम में खुलासा किया कि टेनिस से दूर अपने "इवोल्यूशन" की घोषणा करते हुए वुड्स ने उन्हें सलाह दी कि क्या एक और शॉट लेना है।

    "वह एक कारण है कि मैं यहाँ हूँ, एक प्रमुख कारण जो मैं अभी भी खेल र रही हूँ," उन्होंने बुधवार को गोल्फ के दिग्गज के बारे में कहा। हमने घंटों बात की। वह वास्तव में मुझे प्रेरित करने की कोशिश कर रहे थे।

    "कुछ लोग हैं, लेकिन हमें लगा, 'ठीक है, हम इसे एक साथ कर सकते हैं।'" यह फायदेमंद था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं क्या करना चाहती हूं। इतने सारे सवालों से मुझे हैरानगी थी। स्पष्टता प्राप्त करना अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण था जब आप उसके जैसे किसी पर भरोसा कर सकते हैं - मेरा मतलब है, मेरे सम्माननीय, वह टाइगर वुड्स है।"

    खेल में वापसी अब एक अच्छा निर्णय प्रतीत होता है, और विलियम्स, जो अगली बार ऑस्ट्रेलिया की अजला टॉमलजानोविक से मिलती हैं, का स्पष्ट रूप से मानना ​​​​है कि उनके पास योगदान करने के लिए और भी बहुत कुछ है।

     

    संबंधित आलेख