US Open 2022: सेरेना विलियम्स की बेटी ओलंपिया ओहानियन पहले दौर में अपनी मां के लिए उत्साहित हैं

    सेरेना विलियम्स की बेटी ओलंपिया ओहानियन अपनी मां की जय-जयकार कर रही थीं, जो इस साल यूएस ओपन के बाद संन्यास ले सकती हैं।

    सेरेना विलियम्स की बेटी ओलंपिया ओहानियन अपनी मां के लिए चीयर कर रही थीं सेरेना विलियम्स की बेटी ओलंपिया ओहानियन अपनी मां के लिए चीयर कर रही थीं

    ओलंपिया को एक छोटा और प्यारा गुलाबी रंग का कैमरा ले जाते हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने अपनी माँ की भव्य तस्वीर को कवर किया था।

    ओलंपिया ने स्टैंड पर सेरेना के समान पोशाक पहन रखी थी, ताली बजा रही थी और विलियम्स का नारा लगा रही थी।

    इन सबसे ऊपर, इतिहास की सबसे महान टेनिस खिलाड़ियों में से एक, अपनी सबसे प्रतिभाशाली मां, सेरेना को समर्थन देने के लिए, ओलंपिया ने भी अपने बालों में सफेद रंग के मोतियों को पहना था, जो सेरेना द्वारा पहली बार 1999 में यूएस ओपन का खिताब जीतने पर पहने गए मोतियों के समान था। 

    सेरेना को वास्तव में पहले दौर में अपने सभी प्रशंसकों, अनुयायियों और उनके परिवार का प्यार और समर्थन मिला, और उन्होंने दूसरे दौर में जगह बनाई क्योंकि सेरेना ऐसी नहीं है जो अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाए बिना रिटायर हो जाएंगी।

    कोको गॉफ पहला राउंड जीतने के बाद सेरेना विलियम्स को लाइव खेलते देखने पहुंचीं

    सेरेना के प्रशंसकों में से एक, कोको गॉफ़, सेरेना विलियम्स को खेलते हुए देखने के लिए अपना पहला दौर पूरा करने के बाद स्टेडियम में पहुंचीं।

    फ्रांस की लेओलिया जीनजीन को 6-2, 6-3 से हराने के बाद कोको गॉफ आराम करने के लिए अपने आलीशान होटल में नहीं गई, बल्कि सीधे उनका इंस्पिरेशन प्ले देखने गई।

    गॉफ जीवन भर सेरेना विलियम्स से प्रेरित होने के बारे में बहुत मुखर रही हैं। गॉफ ने कहा कि अगर यह सेरेना का आखिरी गेम होता तो वह इसे मिस नहीं कर सकती थीं।

    "मैं यूएस ओपन में तब से आ रही हूं जब मैं आठ साल की थी, हर साल, एक साल भी नहीं चूका। देखने से लेकर खेलने तक, जो अच्छा है ... तो मुझे लगा कि यह उनका फाइनल मैच है। मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसे देखना चाहती हूं। यह जीवन में एक बार का अवसर है, "गौफ ने कहा।

    "जैसा कि मैंने इसके बारे में सोचा था, ऐसा था, 'मुझे देखना है।' मैं उत्साहित हूं और, आप जानते हैं, ईमानदारी से कहूं तो हम अक्सर लाइव मैच नहीं देखते हैं। लेकिन सेरेना के लिए, निश्चित रूप से, लेकिन उन्होंने अपने करियर में जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं पता कि यह उनका फाइनल मैच होगा या नहीं ," उन्होंने जोड़ा।

    विलियम्स को स्टैंड से खेलते हुए देखने और अब खुद यूएस ओपन में खेलने वाले 18 वर्षीय खिलाड़ी गौफ सेरेना को आखिरी बार खेलते हुए देखने से नहीं चूक सकती थी।

    सभी प्रशंसकों को खुश करते हुए सेरेना ने पहला राउंड जीतकर दूसरे राउंड में जगह बना ली है।