टेनिस समाचार: घुटने की समस्या के चलते निक किर्गियोस अटलांटा ओपन एकल से बाहर हो गए

    विंबलडन उपविजेता निक किर्गियोस इस सप्ताह के अटलांटा ओपन में भाग लेने के लिए उत्सुक थे, लेकिन चोट के कारण उन्हें अंतिम समय में बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा।

    अटलांटा ओपन से बाहर हुए निक किर्गियोस अटलांटा ओपन से बाहर हुए निक किर्गियोस

    ऑस्ट्रेलियाई के रूप में जर्मन पीटर गोजोव्स्की से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार थे, लेकिन किर्गियोस ने मैच शुरू होने से पहले कोर्ट के क्षणों में खबर की घोषणा करते हुए दिखाया।

    घुटने की समस्या के कारण वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकते। दुनिया के 13वें नंबर के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, "सबसे पहले, मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं बहुत टूट गया हूं कि मैं आज रात प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम नहीं हूं।"

    किर्गियोस के अनुसार, उन्होंने एक बार टूर्नामेंट जीता है और अपने करियर के कुछ सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेले हैं। उन्होंने कहा, "मैं बस इतना करना चाहता था कि मैं यहां आऊं और आप लोगों को एक शो दूं, जाहिर है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं।"

    निक किर्गियोस की जगह एड्रियन मन्नारिनो ने ले ली, जिन्होंने सीधे सेटों में गोजोव्स्की को हराया।

    निक किर्गियोस डबल्स क्वार्टर फाइनल खेलने की उम्मीद कर रहे हैं

    सिंगल्स इवेंट से हटने के बावजूद, कैनबरा मूल निवासी बुधवार को डबल्स क्वार्टर फाइनल मैच शुरू होने पर ठीक होने के लिए आशान्वित है।

    ऑस्ट्रेलियाई उस मैच के लिए दिखाना चाहता है जहां उसकी हमवतन थानासी कोकिनाकिस के साथ भागीदारी है। किर्गियोस ने इस साल की शुरुआत में कोकिनाकिस के साथ ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपना पहला युगल ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था।

    अगस्त के अंत में यूएस ओपन में प्रतिस्पर्धा करने से पहले किर्गियोस अगले सप्ताह सिटी ओपन में भाग लेने वाले हैं।

    निक किर्गियोस ने खुलासा किया कि वह एक युगल साथी के रूप में जैक सॉक के बारे में कैसा महसूस करते हैं

    निक किर्गियोस ने कहा कि वह वाशिंगटन डबल्स इवेंट के लिए जैक सॉक के साथ जोड़ी बनाने को लेकर उत्साहित हैं, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि जब भी वह उनके साथ खेलते हैं तो उन्हें दबाव महसूस होता है।

    सॉक युगल में चार बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन के रूप में प्रतिष्ठित है और वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ युगल खिलाड़ियों में से एक है, भले ही वह मुख्य रूप से एकल खिलाड़ी है।

    किर्गियोस और सॉक ने 2015 में एक टीम के रूप में शुरुआत की और पिछले आठ सत्रों में से सात में प्रति वर्ष कम से कम एक बार प्रतिस्पर्धा की।  2018 में, इस जोड़ी ने ल्योन युगल खिताब जीता।

    सॉक ने कहा, "मैं इसे लूंगा, उस लड़के से आ रहा हूं जिसने विंबी में रन बनाया है, जो दुनिया में सबसे प्रतिभाशाली लोगों में से एक है।" उन्होंने आगे कहा कि कोर्ट पर उनके साथ अच्छा व्यवहार होता है।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी टेनिस मैचों का पालन करें।