टेनिस समाचार: ओन्स जबेउर सेरेना विलियम्स के साथ मिलकर जोड़ी बनाएंगी

    वर्ल्ड नंबर 3 ट्यूनीशिया की ओन्स जबेउर ने 21 जून को ईस्टबोर्न इंटरनेशनल में युगल में टेनिस दिग्गज सेरेना विलियम्स के साथ टीम बनाने से पहले अपनी घबराहट व्यक्त की है।
     

    ओन्स जबेउर और सेरेना विलियम्स जोड़ी बनाएंगी ओन्स जबेउर और सेरेना विलियम्स जोड़ी बनाएंगी

    ओन्स जबेउर के करियर का सबसे अच्छा सीजन चल रहा है। वह मई में मैड्रिड ओपन में डब्ल्यूटीए 1000 खिताब जीतने वाली पहली अरब/अफ्रीकी महिला बनीं। 27 वर्षीय ट्यूनीशियाई ने 19 जून को बर्लिन ओपन के फाइनल में बेलिंडा बेनसिक पर जीत के साथ अपने करियर का दूसरा खिताब जीता और अपने करियर की विश्व नंबर 3 की उच्च रैंकिंग पर पहुंच गई।

    ओन्स जबेउर 2022 ईस्टबोर्न इंटरनेशनल में एकल और युगल स्पर्धाओं में प्रतिस्पर्धा करेंगी। वह एकल स्पर्धा में दूसरी वरीयता प्राप्त हैं और युगल में 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन अमेरिका की सेरेना विलियम्स के साथ जोड़ी बनाएंगी।

    सेरेना विलियम्स ने एक साल अलग रहने के बाद विंबलडन के लिए कोर्ट में वापसी की।

    आधिकारिक घोषणा के बाद, ओन्स जबेउर ने टिप्पणी की, "उत्साहित, वास्तव में भाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे चुना। मुझे बहुत खुशी है कि मैं उनके साथ कोर्ट साझा कर सकती हूं। मैंने हमेशा सेरेना को खेलते हुए देखा और हमेशा उसका समर्थन किया। वह एक ऐसी लेजेंड है और ऐसी हमारे खेल का उदाहरण है। मैं खेलने को लेकर नर्वस हूं। मुझे उम्मीद है कि मैच शानदार होगा।

    जैक ड्रेपर ने ईस्टबोर्न में ब्रूक्सबी के खिलाफ नेक्स्ट-जेन लड़ाई जीत ली

    जैक ड्रेपर ने 20 जून को यूनाइटेड किंगडम के ईस्टबोर्न में डेवोनशायर पार्क लॉन टेनिस क्लब में ईस्टबोर्न इंटरनेशनल के शुरुआती दौर में ऑस्ट्रेलिया के 33 वें नंबर के जेनसन ब्रूक्सबी के खिलाफ 6-2, 6-2 से जीत हासिल की।

    जैक ड्रेपर ने आक्रामक शुरुआत की और शानदार मूवमेंट के साथ शुरुआती बढ़त हासिल की, जिसका मुकाबला उनके अमेरिकी प्रतिद्वंद्वी ने नहीं किया। वह पहले सेट में हावी थे और आराम से जेनसन ब्रूक्सबी को तोड़कर 6-2 से जीत गए।

    जैक ड्रेपर ने जेनसन ब्रूक्सबी के कमजोर सर्विस गेम का फायदा उठाते हुए दूसरे सेट में गति को मजबूत किया। ब्रिट ने अपने प्रतिद्वंद्वी की तुलना में बहुत बेहतर खेला और हर बार अपने सुपर अंतर्ज्ञान के साथ ब्रूक्सबी की सर्विस को पढ़ने में सक्षम थे। उन्होंने दूसरे सेट में आसानी से 6-2 से जीत हासिल कर सीधे सेटों में जीत के साथ दूसरे दौर में जगह बनाई।

    जैक ड्रेपर 22 जून को ईस्टबोर्न इंटरनेशनल के दूसरे दौर में डिएगो श्वार्ट्जमैन के साथ खेलेंगे।