टेनिस ईस्टबॉर्न इंटरनेशनल: सेरेना विलियम्स और ओन्स जबेऊर सेमीफाइनल में पहुंची

    सेरेना विलियम्स और वर्ल्ड नंबर 3 ओन्स जबेऊर ने ईस्टबोर्न इंटरनेशनल के डबल्स इवेंट में क्वार्टर फाइनल में जापान के शुको आओयामा और ताइवान के चान हाओ-चिंग के खिलाफ 6-2, 6-4 से जीत दर्ज की।

    सेरेना विलियम्स (बाएं) और ओन्स जबेऊर अपने महिला युगल मैच के दौरान शुको आओयामा और चान हाओ-चिंग के खिलाफ रोथेसे इंटरनेशनल ईस्टबोर्न के डेवोनशायर पार्क, ईस्टबो में पांचवें दिन मैच के दौरान सेरेना विलियम्स (बाएं) और ओन्स जबेऊर अपने महिला युगल मैच के दौरान शुको आओयामा और चान हाओ-चिंग के खिलाफ रोथेसे इंटरनेशनल ईस्टबोर्न के डेवोनशायर पार्क, ईस्टबो में पांचवें दिन मैच के दौरान

    शुको आओयामा और चान हाओ-चिंग की गैर-वरीयता जोड़ी को सीधे सेटों में जीत के साथ हराने के लिए इस जोड़ी ने तीन ब्रेक पॉइंट्स को परिवर्तित किया और सात इक्के दागे। सेरेना विलियम्स ने 2022 के विंबलडन के लिए तैयारी करते हुए एक साल के लंबे ब्रेक के बाद अपने दूसरे मैच में पहले ही सुधार कर लिया है।

    क्वार्टर फ़ाइनल पहले दौर की तुलना में दोनों के लिए बहुत आसान रहा, जहाँ उन्होंने मैरी बुज़कोवा और सारा सोरिब्स टॉर्मो को हराने के लिए थोड़ा संघर्ष किया। ऐसा लगता है कि ट्यूनीशिया के ओन्स जबेऊर 23 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता के साथ अपनी साझेदारी का आनंद ले रहे हैं, हालांकि उन्हें एकल में खेलने की अधिक आदत है।

    जीत के बाद, सेरेना विलियम्स ने कहा, "मैंने बहुत कुछ नहीं किया, बस अपने बच्चे के साथ खेला। वह बहुत मज़ेदार है। मुझे लगता है कि ओन्स और मैं आज एक साथ बेहतर खेले। हालांकि मुझे लगा कि हमने कल भी एक साथ अच्छा खेला। वह बहुत अच्छा खेल रही थी। मैं उन्हे देख रही थी, 'वाह, यह बहुत अच्छा है।

    ओन्स जबेऊर और सेरेना विलियम्स 24 जून को सर्बिया की एलेक्जेंड्रा क्रुनिक और पोलैंड की मैग्डा लिनेट के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए कोर्ट में वापसी करेंगे।

    मैडिसन कीज़ के रिटायर होने के बाद जेसेना ओस्टापेंको आगे बढ़ीं

    एकल स्पर्धा में, लातविया की गत चैंपियन जेसेना ओस्टापेंको को 11वीं वरीयता प्राप्त मैडिसन कीज़ के बाद दूसरे दौर में वॉकओवर मिला, जिन्हें पेट में चोट के कारण पहले सेट के बाद मैच छोड़ना पड़ा था।

    नंबर 8 सीड जेसेना ओस्टापेंको ने मैच रुकने से पहले पहला सेट 6-3 से जीता था। हार ने मैडिसन कीज़ की लातवियाई प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ दो मैचों की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया।

    जेसेना ओस्टापेंको का अगला सामना 23 जून को ईस्टबॉर्न इंटरनेशनल के क्वार्टर फाइनल में एन्हेलिना कलिनिना से होगा। एनेलीना कलिनिना ने कजाकिस्तान की यूलिया पुतिनसेवा को 6-3, 2-6, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।