टेनिस: बैड होम्बर्ग ओपन 2022 एंजेलिक कर्बर वापसी की तैयारी कर रही हैं

    जब दिन का खेल समाप्त हुआ तो एंजेलिक कर्बर पहला सेट जीत रही थी और अगले दिन खराब मौसम के कारण मैच को आगे बढ़ा दिया गया।

    एंजेलिक कर्बर एंजेलिक कर्बर

    भारी बारिश के कारण निर्धारित समय से चार घंटे बाद खेल शुरू हुआ। केर्बर गैसानोवा से 4-2 से आगे चल रहे थे, खेल दिन के लिए समाप्त हो गया, और दोनों को मैच समाप्त करने के लिए रात भर इंतजार करना पड़ा।

    कर्बर ने पिछले साल का बैड होम्बर्ग टूर्नामेंट जीता और इस साल भी जीत के लिए तैयार होना चाहिए। पहले दौर में जो भी जीतेगा उसका सामना दूसरे दौर में लूसिया ब्रोंजेट्टी से होगा। लूसिया ब्रोंज़ेट्टी ने कल काजा जुवान को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। जुवान ब्रोंज़ेटी से 6-4, 5-7, 0-2 से हार गए, जो अब दूसरे दौर में केर्बर या गैसानोवा के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेंगे, जो भी पहला दौर जीतेगा।

    एलिज़े कॉर्नेट ने अन्ना कालिंस्काया को 6-2, 6-4 से हराया

    एलिज़े कॉर्नेट ने कल अन्ना कालिंस्काया को हराकर इस सीज़न में अपनी पहली ग्रासकोर्ट जीत हासिल की। कोर्नेट पिछले हफ्ते बर्लिन में कालिन्स्काया से हार गई थी और कल उन्होंने उन्हे सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से हरा दिया। इस जीत के बाद दूसरे दौर का मुकाबला जर्मनी की तात्जाना मारिया से होगा।

    खराब मौसम खेलों में बाधा डाल रहा है। तात्जाना मारिया ने दूसरे दौर में पहुंचने के लिए अनास्तासिया पोटापोवा को 6-3, 5-7, 6-3 से हराया; जबकि अनास्तासिया के साथ मारिया का मैच बार-बार मौसम की रुकावट के बावजूद कामयाब रहा।