स्टटगार्ट ओपन अपडेट: निक किर्गियोस के पास स्पोर्ट्स गियर की कमी थी, और बोपन्ना और शापोवालोव का मैच स्थगित कर दिया गया था

    अन्य जगहों पर इटली के लोरेंजो सोनेगो ने जेन-लेनार्ड स्ट्रफ को 7-6 (2), 7-6 (4) से हराकर बुधवार को अपने मैच में बारिश के कारण रोक लगा दी।

    निक किर्गियोस निक किर्गियोस

    सोनेगो अब दूसरी वरीयता प्राप्त हमवतन माटेओ बेरेटिनी से भिड़ेंगे। इस दौरान निक किर्गियोस ने चेक एथलीट जिरी लेहेका को 7-6 (7/3), 6-3 से शिकस्त दी। कोर्ट में प्रवेश करने से पहले ऑस्ट्रेलियाई के पास उचित गियर की कमी थी। उनका टेनिस बैग सोमवार को आ गया, और उनके अपरिहार्य घास के जूते मैच के शुरू होने तक एक घंटे शेष के साथ टूर्नामेंट स्थल पर पहुंच गए।

    कजाकिस्तान के शीर्ष वरीय अलेक्जेंडर बुब्लिक और उनके साथी ऑस्ट्रेलियाई निक किर्गियोस जर्मनी में स्टटगार्ट ओपन युगल के क्वार्टर फाइनल में हार गए। जर्मनी में डबल्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में फ्रेंच फैब्रिस मार्टिन और जर्मन एंड्रियास मिस ने उन्हें 6-7, 6-7 से मात दी। मैच में, बुब्लिक और किर्गियोस ने दस इक्के उतरे, दो दोहरे दोष बनाए, और लगातार चार अंक और एक गेम जीता। बाद में, माइकल वीनस और टिम पुट्ज़ ने बेंजामिन बोन्ज़ी और आर्थर रिंडरकनेच के खिलाफ 7-6 3-6 10-7 के खिलाफ एक कठिन क्वार्टर फाइनल मैच जीता। अंत में, रोहन बोपन्ना और कनाडा के डेनिस शापोवालोव की अलेक्सांद्र नेदोवेसोव और ऐसाम-उल-हक कुरैशी के खिलाफ लड़ाई मौसम की जटिलताओं के कारण रोक दी गई थी। पूर्व स्कोर 6-4 1-2 से आगे है।

    स्टटगार्ट ओपन अपडेट: एंडी मरे ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, डेनिस शापोवालोव एक गैर-वरीयता प्राप्त खिलाड़ी से हार गए

    दो बार के विंबलडन चैंपियन एंडी मरे ने गुरुवार को सातवीं वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर बुब्लिक को 6-3, 7-6 (4) से हराकर स्टटगार्ट ओपन क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। 35 वर्षीय मरे ने तीन सेट अंक बचाए और 5-2 से पिछड़ने के बाद एक घंटे 42 मिनट में मैच जीत लिया। स्टटगार्ट सेमीफाइनल में मरे का सामना शीर्ष वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सितसिपास से होगा। ग्रीक अंतर्राष्ट्रीय ने 2019 के बाद से घास पर अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए स्विस क्वालीफायर डोमिनिक स्ट्रीकर को 6-3, 6-4 से हरा दिया।

    शीर्ष वरीय पिछले साल विंबलडन में अपने एकमात्र मैच में फ्रांसेस टियाफो से हार गए थे, लेकिन 72 मिनट तक चले बारिश से बाधित खेल में अपनी फॉर्म वापस पा ली। त्सित्सिपास के पास अब इस सीजन में 35 जीत हैं, जिसमें अप्रैल में रोलेक्स मोंटे-कार्लो मास्टर्स में उनकी जीत भी शामिल है। इस बीच, ऑस्कर ओट्टे ने चौथी वरीयता प्राप्त डेनिस शापोवालोव को 7-6 (6), 7-6 (4) से हराकर इस साल अपने तीसरे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। जर्मन का सामना अब फ्रांस के खिलाड़ी बेंजामिन बोन्जी से होगा। प्रशंसकों को एक और झटका लगा जब मार्टन फुस्कोविक्स ने तीसरी वरीयता प्राप्त हर्काज़ को हराकर स्टटगार्ट ओपन में 7-5 6-7 (7-) 6-3 से जीतकर अंतिम 16 में प्रवेश किया।