San Diego Open: यूएस ओपन के बाद पहले मैच में डेनियल कॉलिन्स ने कैरोलिन गार्सिया को हराया

    यूएस ओपन के बाद से अपने पहले मैच में, वर्ल्ड नंबर 19 डेनिएल कॉलिन्स ने 11 अक्टूबर को सैन डिएगो, संयुक्त राज्य अमेरिका में बार्न्स टेनिस सेंटर में सैन डिएगो ओपन के शुरुआती दौर में फ्रांस की कैरोलिन गार्सिया पर सीधे सेटों में जीत हासिल की।
     

    डेनिएल कोलिन्स ने कैरोलिन गार्सिया को हराया डेनिएल कोलिन्स ने कैरोलिन गार्सिया को हराया

    5 सितंबर को यूएस ओपन के चौथे दौर में बेलारूस की आर्यना सबलेंका से हारने के बाद से डेनियल कोलिन्स के लिए यह पहला मैच था। गैर वरीयता प्राप्त ऑस्ट्रेलियाई ओपन फाइनलिस्ट डेनियल कॉलिन्स ने नंबर 7 वरीयता प्राप्त कैरोलिन गार्सिया को 1 घंटा 30 मिनट के बाद 6-2, 7-6 (7-4) से हराकर वापसी की।

    28 वर्षीय अमेरिकी ने कैरोलिन गार्सिया द्वारा 14 विजेताओं को 18 तक पहुंचाने के बावजूद लगातार हाई एनर्जी रैलियों के साथ मैच की गति को नियंत्रित किया। उन्होंने अपने भारी ग्राउंडस्ट्रोक के साथ अपने फ्रांसीसी प्रतिद्वंद्वी को बैकफुट पर रखा और एक त्वरित फोरहैंड ड्रॉप शॉट के साथ अपनी जीत हासिल की।

    डेनिएल कोलिन्स ने पांच एसेस की सर्व की, पहली सर्व पर 80% अंक जीते और आठ अवसरों में से कैरोलिन गार्सिया की सर्व को पांच बार तोड़ा। इसके विपरीत, 28 वर्षीय फ्रांसीसी महिला ने छह एसेस की सर्व की, पहली सर्व में 61% अंक जीते और पांच डबल फॉल्ट किए।

    जीत के बाद, डेनिएल कोलिन्स ने कहा, "कारो इस साल अविश्वसनीय खेल रही है, विशेष रूप से गर्मियों में बहुत सारी महान उपलब्धियां और उनके बेल्ट के नीचे बहुत सारे मैच बड़े टेनिस खेल रही हैं। मुझे पता था कि अंदर जा रहा है, और मुझे बस जाना है बाहर निकालो और जितना हो सके उन्हे पंच करो।"

    डेनिएल कोलिन्स 13 अक्टूबर को सैन डिएगो ओपन के दूसरे दौर में फ्रेंच ओपन सेमीफाइनलिस्ट मार्टिना ट्रेविसन के साथ हॉर्न बजाएंगे।

    बियांका एंड्रीस्कु सैन डिएगो में दूसरे दौर में आगे बढ़े

    पूर्व विश्व नंबर 4 बियांका एंड्रीस्कु ने 11 अक्टूबर को ल्यूडमिला सैमसोनोवा पर 7-6 (1), 4-6, 6-2 से जीत हासिल करके सैन डिएगो ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया।

    यूएस ओपन में तीसरे दौर से बाहर होने के बाद बियांका एंड्रीस्कु के लिए यह पहला मैच था, जिसके बाद उन्होंने अपनी भलाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए विदेशी आयोजनों से ब्रेक लेने का फैसला किया।

    उसने शुरू में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी लेकिन निकासी के कारण मुख्य ड्रॉ में पहुंच गई थी।

    जीत के बाद, बियांका एंड्रीस्कु ने कहा, "मैच बहुत कड़ा था। यह किसी भी तरह से जा सकता था, मुझे लगा कि अंत की ओर मुझे लगा कि मैं उससे थोड़ा अधिक दबाव डाल रही हूं। मैं थोड़ा अधिक सुसंगत था।"

     

    संबंधित आलेख