रीली ओपेल्का मियामी में प्रत्येक ऐस हिट के लिए $ 100 दान करेंगे

    मियामी ओपन से पहले, रेली ओपेल्का ने मियामी ओपन के दौरान अपने द्वारा टूर्नामेंट में हिट किए गए प्रत्येक ऐस पर चैरिटी के लिए $ 100 के दान की घोषणा की।

    रीली ओपेल्का मियामी में प्रत्येक ऐस हिट के लिए $ 100 दान करेंगे Image credit: pia.images.co.uk रीली ओपेल्का मियामी में प्रत्येक ऐस हिट के लिए $ 100 दान करेंगे

    रीली ओपेल्का ने घोषणा की, कि प्रत्येक ऐस के लिए $ 100 का दान विंग्स फॉर लाइफ को दिया जाएगा, जो एक गैर-लाभकारी फाउंडेशन है जो रीढ़ की हड्डी के अनुसंधान की दिशा में काम कर रहा है।

    उनके इंस्टाग्राम अपडेट में लिखा था, "हाय दोस्तों, मैं आपको सिर्फ यह बताना चाहता हूं कि मैं मियामी ओपन के दौरान अपने प्रत्येक ऐस हिट के लिए $ 100 का दान करने जा रहा हूं। मैं विंग्स फॉर लाइफ को दान करूंगा, जो रीढ़ की हड्डी के अनुसंधान में विशेषज्ञता रखता है और यह एक गैर-लाभकारी फाउंडेशन है।

    "मैं अपने दोस्तों कैमरून नोरी और स्टेफानोस सिटसिपास को भी ऐसा करने के लिए बोलने जा रहा हूं। हम हर ऐस हिट के लिए 100 डॉलर देंगे।"

    सोशल मीडिया पर अपने स्टेटस अपडेट के साथ, उन्होंने फाउंडेशन में योगदान करने के लिए जनता के लिए एक लिंक साझा किया और कैमरून नोरी और स्टेफानोस सिटसिपास से भी आग्रह किया कि वह इस उद्देश्य के लिए जो कर रहे हैं वह भी उसका पालन करें।

    रीली ओपेल्का के दान करने के फैसले से काफी योगदान मिलने की उम्मीद है, क्योंकि उनका औसत पिछले साल एक मैच में 17 ऐस हिट से अधिक था।

    फाउंडेशन और उनके काम के बारे में पूछे जाने पर, ओपेल्का ने कहा, "मैं महत्वपूर्ण शोध के माध्यम से रीढ़ की हड्डी की चोटों वाले व्यक्तियों का सपोर्ट करने के लिए विंग्स फॉर लाइफ के अद्भुत काम के बारे में पर्याप्त नहीं कह सकता,"

    उन्होंने आगे कहा "विंग्स फॉर लाइफ अभियान ईलाज के शोध के लिए 100 प्रतिशत समर्पित धन जुटाने का तरीका नहीं है, बल्कि रीढ़ की हड्डी की चोटों के बारे में जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए भी है जो दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रभावित करता है।" 

    रेली ओपेल्का का अब तक का सीजन उल्लेखनीय रूप से चल रहा है। उन्होंने डलास ओपन जीता और फिर डेलरे बीच में उपविजेता रहे। उन्होंने इंडियन वेल्स में लोरेंजो मुसेट्टी और डेनिस शापोवालोव को भी हराया।

    हालांकि क्वार्टर फाइनल में वह राफेल नडाल से हार गए, लेकिन अंतरराष्ट्रीय टेनिस में उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन से विंग्स फॉर लाइफ में महत्वपूर्ण योगदान की उम्मीद है।

    उनके प्रशंसकों से योगदान करने की उनकी अपील भी फाउंडेशन और इसके उद्देश्य की मदद करने में महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।