लीबेमा ओपन: डी मेदवेदेव ने की विंबलडन की तैयारी, आई इवाश्का से मिली जीत

    26 वर्षीय मेदवेदेव बेहतर तैयारी और विंबलडन में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद के साथ अपनी बढ़त को मजबूत करने की उम्मीद कर रहे हैं।
     

    लीबेमा ओपन लीबेमा ओपन

    कई गलतियों के साथ, पहला सेट उनके बीच एक करीबी कॉल था। हालांकि, मेदवेदेव जोड़ी की तीसरी टूर-स्तरीय बैठक में अपने ग्राउंडस्ट्रोक और सावधानी के साथ हावी रहे। इल्या इवाश्का ने जल्द ही विश्व की नंबर एक खिलाड़ी बनने के लिए दबाव बनाने के लिए क्लीन शॉट दिए। फिर भी, मेदवेदेव ने सटीक प्रतिक्रिया दी और फरवरी में अकापुल्को के बाद से अपना पहला सेमीफाइनल सेट करने के लिए दूसरे सेट में 5-4 पर एक शीर्ष गेम खेल दिया। मेदवेदेव ने इल्या इवाश्का के साथ अपनी एटीपी हेड2हेड श्रृंखला में 2-1 की बढ़त बना ली है। सेमीफाइनल में पूर्व का सामना एड्रियन मन्नारिनो से होगा। फ्रांसीसी अंतर्राष्ट्रीय ने पहले अमेरिकी ब्रैंडन नकाशिमा को 6-7 (5, 6-1, 6-4) से मात दी थी।

    फेलिक्स 'एस-हर्टोजेनबोश' के सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुके हैं और उनका सामना वाइल्ड कार्ड वान रिजथोवेन से होगा

    फेलिक्स ऑगर-अलियासिमे ने शुक्रवार को सीज़न के अपने तीसरे सेमीफाइनल में पांचवीं वरीयता प्राप्त करेन खाचानोव को 7-6 (5), 6-4 से हराकर लीबेमा ओपन में 'एस-हर्टोजेनबोश' में प्रवेश किया। कनाडाई एटीपी 250 ग्रास-कोर्ट इवेंट में अपनी पहली उपस्थिति बना रहा है, और हाल के मैच में उसने एक घंटे और 49 मिनट में आठ एसेस दागे। वह अब खाननोव के साथ अपनी एटीपी हेड 2 हेड सीरीज में 2-1 से आगे है। ऑगर-अलियासिम का घास पर 20-8 का रिकॉर्ड है क्योंकि उन्होंने 2019 और 2021 में स्टटगार्ट में फाइनल में प्रवेश किया था। दुनिया के नौवें नंबर ने फरवरी में रॉटरडैम में वर्ष का अपना पहला खिताब जीता था।

    अब उनका सामना डच वाइल्ड कार्ड टिम वान रिजथोवेन से होगा, जिन्होंने फ्रेंचमैन ह्यूगो गैस्टन पर 7-6 (2), 6-4 से जीत हासिल की। दुनिया के 205 वें नंबर के खिलाड़ी वान रिजथोवेन मैचों के नतीजे से हैरान हैं। उन्होंने 83 मिनट तक चले खेल में 12 एसेस बनाए और ब्रेक पॉइंट नहीं होने दिया। 25 वर्षीय ने मैथ्यू एबडेन और इंडियन वेल्स चैंपियन टेलर फ्रिट्ज के खिलाफ चौंकाने वाली जीत हासिल की है, जिससे कनाडाई को खतरा होगा।