Gijon Open: डोमिनिक थिएम पर जीत के साथ एंड्री रुबलेव फाइनल में पहुंचे, एंडी मरे हुए बाहर

    एंड्री रुबलेव ने एक बार फिर डोमिनिक थिएम को हराकर जीत की लय को चार तक पहुंचाकर गिजोन ओपन के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

    एंड्री रुबलेव फाइनल में एंड्री रुबलेव फाइनल में

    एंड्री ने ऑस्ट्रियन को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर फाइनल खेलने का मौका छीन लिया और इसके बजाय खुद के लिए जगह बना ली।

    एंड्री कोर्ट पर अपना आपा खोने के लिए प्रसिद्ध है, और आज भी ऐसा ही हुआ जब वह स्पेन में सेमीफाइनल में डोमिनिक के खिलाफ खेले।

    "जब मैं 5-1 के ब्रेकप्वाइंट के साथ 4-1 से जीत रहा था, ऐसा लग रहा था कि मैच मेरे रास्ते पर जा रहा था, और फिर मैं उनकी सर्व में 5-4 पर हूं। यह स्वीकार करना आसान नहीं है, लेकिन मैं भाग्यशाली था। मैंने एक आदर्श खेल खेला, और डोमिनिक ने मेरी थोड़ी मदद की," सेमीफाइनल के विजेता एंड्री रुबलेव ने कहा।

    एंडी मरे अमेरिकी नंबर 1 से हार गए। 1 सेबस्टियन कोर्डा ने शुक्रवार को गिजोन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया और टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

    गिजोन ओपन के सेमीफाइनल में सेबेस्टियन कोर्डा का सामना फ्रांस के आर्थर रिंडरकनेच से होगा।

    मरे और कोर्डा के बीच क्वार्टर फाइनल 2 घंटे 27 मिनट तक चला और दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को बराबरी का मुकाबला दिया। मरे ने जहां दूसरा सेट 6-1 से जीता, वहीं तीसरा सेट कोर्डा ने 6-1 से जीतकर मैच का अंत किया।

    कोर्डा से पहला सेट 6-4 से हारने के बाद, मरे ने फिर से फॉर्म में वापसी की और दूसरा सेट 6-1 से जीतने के लिए अविश्वसनीय प्रदर्शन किया।

    कोर्डा क्वार्टर फाइनल में हारने के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने तीसरे सेट में भी वही व्यवहार किया जो मरे ने पिछले सेट में किया था।

    कोर्डा ने क्वार्टर फाइनल में एंडी मरे को 6-4 6-1 1-6 से हराकर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया और फाइनल के लिए लड़ने के लिए फ्रांसीसी व्यक्ति आर्थर रिंडरकनेच का सामना करना पड़ा।

    यह देखा जाना बाकी है कि क्या कोर्डा खिताब के लिए फाइनल के लिए क्वालीफाई करते हैं या उनके प्रतिद्वंद्वी, आर्थर रिंडरकनेच।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी टेनिस मैचों का पालन करें

     

    संबंधित आलेख