क्रिश्चियन एरिकसेन में अभी भी रुचि रखने वाले स्पर्स

    क्रिश्चियन एरिक्सन को कथित तौर पर चौथे स्थान पर रहने वाले एंटोनियो कोंटे के नेतृत्व वाली टोटेनहम हॉटस्पर्स द्वारा लक्षित किया जा रहा है।

    क्रिश्चियन एरिक्सन: क्या वह स्पर्स में फिर से शामिल होंगे? क्रिश्चियन एरिक्सन: क्या वह स्पर्स में फिर से शामिल होंगे?

    2013 और 2020 के बीच टोटेनहम हॉटस्पर के लिए खेलने वाले 30 वर्षीय, इंटर मिलान में शामिल होने के लिए टीम से बाहर हो गए। हालाँकि, पिछली गर्मियों में यूरो 2020 में डेनमार्क के लिए खेलते समय उन्हें कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा और कुछ ही समय बाद, सेरी ए नियमों के कारण उनका इंटर अनुबंध समाप्त हो गया। बाद में उन्होंने मौजूदा सीज़न के अंत तक ब्रेंटफ़ोर्ड के साथ एक अल्पकालिक सौदा किया जिसमें मधुमक्खियों के विस्तार की शुरुआत करने का कोई विकल्प शामिल नहीं है।

    एरिक्सन: अपार शक्ति वाला खिलाड़ी

    कार्डिएक-अरेस्ट की घटना के छह महीने बाद ही एरिक्सन ने ब्रेंटफोर्ड में एक असाधारण प्रदर्शन किया है। उन्होंने थॉमस फ्रैंक के पक्ष को एक और सीज़न के लिए सुरक्षित रैंक पर चढ़ने में काफी मदद की है और वे वर्तमान में ड्रॉप ज़ोन से चौदह अंक ऊपर हैं। क्लब को एक प्लेमेकर की आवश्यकता है, एक निष्कर्ष जो शनिवार को घर में ब्राइटन की हार से पैदा हुआ है। स्पर्स आमतौर पर घातक हमले करने के लिए हैरी केन पर भरोसा करते हैं लेकिन

    प्रतिद्वंद्वी किक-ऑफ के अपने प्रयासों से बेदाग रहा, इसलिए एरिक्सन की प्रविष्टि उनके गेमप्ले को अधिक सार प्रदान कर सकती है।

    स्पर्स को रैंक बढ़ाने के कॉन्टे के लगातार प्रयासों के साथ, उनके पास शीर्ष चार में समाप्त होने का एक उचित मौका है, जो जोस मोरिन्हो और नूनो कार्यकाल के दौरान एक लंबा शॉट था। जैसा कि कॉन्टे अपनी टीम को मजबूती और एकजुटता से बांधने का प्रयास करता है, क्लब की नजर नए विंगबैक और केंद्रीय रक्षकों पर होगी। स्पर्स के प्रशंसकों के लिए एरिक्सन का कौशल कोई नई बात नहीं है। वह एक ऐसा खिलाड़ी है जो अपने निधन से ठोस रक्षा में टूट सकता है और टीम के लिए एक स्तंभ के रूप में कार्य कर सकता है।

    पूर्व स्पर्स बॉस पोचेतीनो के तहत, एरिक्सन के मिडफील्डर कौशल ने गोली मार दी। पोचेतीनो ने एरिक्सन को एक केंद्रीय आक्रमण की स्थिति में रखा और उसे मैच पर नियंत्रण करने, चीजों को एक साथ रखने, किसी भी दिशा में पास शुरू करने, बॉक्स में पास को धक्का देने और विभिन्न कोणों से स्कोर करने दिया। कॉन्टे के अपने संभावित कोच के रूप में, रचनात्मकता व्यक्तिगत खिलाड़ियों पर निर्भर होने के बजाय पूरी टीम के सामूहिक प्रयासों का एक उत्पाद है। एरिक्सन तकनीकी रूप से कॉन्टे के खेल में हेरफेर करने की रणनीति की लय में ढलने के लिए पर्याप्त है। एरिक्सन के खेल में बहुत अधिक कमजोरियों का अभाव है और फुटबॉल के कई क्षेत्रों में कुशल होने के लिए जाना जाता है।

    क्या एरिक्सन की संभावित एंट्री स्पर्स के लिए चीजें बदल देगी?

    यूरो में जानलेवा कार्डियक अरेस्ट के बाद, किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि Bees अपने पिछले छह मैचों में से पांच में जीत हासिल करेगी। इसलिए वह जिस भी क्लब में शामिल होता है, एरिक्सन से उम्मीद की जाती है कि वह एक लहर पैदा करेगा। वह न केवल गर्मियों में स्वतंत्र है, बल्कि उसे कॉन्टे के तहत विभिन्न भूमिकाएं और सेट-अप खेलने का भी अनुभव है, प्रीमियर लीग स्तर पर खेलने के लिए आवश्यक सभी गुणों की जांच करता है और स्पर्स को अगले स्तर तक ले जाने में सक्षम है। इसलिए इंटर मिलान में एक लंबे चरण के बाद उत्तरी लंदन में उनकी संभावित वापसी देखी जानी बाकी है।