प्रीमियर लीग ट्रांसफर की खबर: स्पर्स ने गेब्रियल जीसस को निशाना बनाया, मैन यूनाइटेड जोड़ी के लिए £80m, एएस मोनाको को मिडफील्डर का नुकसान हुआ

    ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण के आगमन से पहले, टोटेनहम हॉटस्पर अब गेब्रियल जीसस के लिए आर्सेनल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक बेहतर स्थान पर है। स्पर्स ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को हराया और अगले सीज़न के चैंपियंस लीग में जगह बनाई।
     

    ऑरेलियन टचौमेनी रियल मैड्रिड में शामिल हो रहे हैं ऑरेलियन टचौमेनी रियल मैड्रिड में शामिल हो रहे हैं

    यह क्लब के लिए फायदेमंद हो सकता है अगर हैरी केन के साथ साझेदारी में या वाइड फॉरवर्ड के रूप में जीसस अकेले सामने खेलते हैं। हालाँकि, ब्राज़ीलियाई कथित तौर पर छह अन्य क्लबों द्वारा पीछा किया जा रहा है। उनके एजेंट गनर्स के संपर्क में है क्योंकि अंतरिम बॉस मिकेल अर्टेटा ने मैनचेस्टर सिटी में अपने स्पेल के दौरान खिलाड़ी के साथ काम किया है।

    हालाँकि, टोटेनहम चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल के लिए क्वालीफाई करने से संभावित रूप से तालिकाएँ बदल सकती हैं। एंटोनियो कोंटे कार्ड पर एक आकर्षक प्रस्ताव के साथ जीसस को बर्खास्त करने के लिए दृढ़ हैं। वह एक फॉरवर्ड और एक सेंटर-बैक और एक मिडफील्डर खरीदना chahte हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग के आखिरी दिन, स्पर्स ने नॉर्विच सिटी को 5-0 से हराकर चैंपियंस लीग में जगह बनाई, उन्होंने आर्सेनल को पीछे छोड़ते हुए चौथा स्थान हासिल किया।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड £80 मिलियन जोड़ी को उतारने के लिए तैयार

    जब राल्फ रंगनिक को बदलने के बाद एरिक टेन हाग ने क्लब को नए प्रबंधक के रूप में संभाला, तो वह तुरंत काम पर लग गए। उन्होंने क्लब के लिए एक नई दृष्टि तैयार की कि अब उन खिलाड़ियों को उतारना है जो इसमें नहीं हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि न तो एरिक बैली और न ही आरोन वान-बिसाका उनकी योजनाओं का हिस्सा हैं। खबर सीधे कहानी से जुड़ सकती है कि हैरी मैगुइरे पर हमला करने वाले साथी की पहचान कर ली गई है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

    क्लब वान-बिसाका के लिए एक खरीदार खोजने की कठिनाई से अवगत है, इसलिए उन्हें संभावित बिक्री से कोई लाभ नहीं मिलेगा। क्लब ने शुरुआत में उन्हें 2019 की गर्मियों में क्रिस्टल पैलेस से 50 मिलियन पाउंड में खरीदा था। रोमा के अंतरिम बॉस जोस मोरिन्हो वान-बिसाका को रोमा लाने में रुचि रखते हैं ताकि वह एक ऋण हस्तांतरण से गुजर सके

    मोनाको मिडफील्डर रियल मैड्रिड में शामिल होने के लिए तैयार

    रविवार की रिपोर्ट में कहा गया है कि मोनाको के मिडफील्डर ऑरेलियन टचौमेनी ने रियल मैड्रिड और लिवरपूल के सामने अपनी बात रख दी थी, लेकिन उम्मीद है कि वह जल्द ही फैसला कर लेंगे। यह पता चला है कि फ्रेंच इंटरनेशनल ने चैंपियंस लीग के फाइनलिस्ट के बीच अपनी पसंद बना ली है। रिपोर्टों के अनुसार, क्लब के सूत्रों ने दावा किया है कि खिलाड़ी के प्रतिनिधियों ने इस गर्मी के अंत में ला लीगा चैंपियन में शामिल होने के अपने फैसले के बारे में रेड्स को सूचित किया। मैड्रिड को बेहतर मिडफील्डर की जरूरत है, जो टचौमेनी के लिए अपने खेल के समय को बढ़ाने का एक अच्छा मौका हो सकता है।