स्थानांतरण समाचार: गैब्रियल जीसस के लिए आर्सेनल प्रतीक्षा के रूप में माटेओ गुएन्डौजिस से बाहर निकलना आसन्न है

    आर्सेनल का पुनर्निर्माण चल रहा है, और ऐसा लग रहा है कि गुएन्डौज़ी इस नए शासन का एक और हताहत होगा।

    आर्सेनल का पुनर्निर्माण आर्सेनल का पुनर्निर्माण

    सौदे की शर्तों के अनुसार, मार्सिले ने €10.5 मिलियन मूल्य टैग के लिए एक स्थायी कदम के विकल्प का प्रयोग किया है। मार्सिले ने सीजन 20/21 के लिए उन्हे ऋण पर लेने के लिए €9950,000 का भुगतान किया था।

    अपने जुनून और इच्छा के साथ, गुएन्डौज़ी न केवल मार्सिले में एक प्रशंसक पसंदीदा बन गए है, बल्कि उसने अपने प्रबंधक की प्रशंसा भी अर्जित की है।

    संपाओली ने मीडिया से कहा, "वह बहुत प्रतिस्पर्धी डीएनए वाले खिलाड़ी हैं, उनके पास खेल में भी बड़ी ऊर्जा है, जो हमें मैदान पर अच्छी प्रगति करने की अनुमति देता है। वह हमारे खेल को लय देते है और हमें प्रभावी होने देते है। उनके पास सीमा नहीं है, वह बढ़ते रहेंगे। वह हमारे लिए एक प्रमुख खिलाड़ी है।"

    यूईएफए नेशंस लीग में फ्रांस की राष्ट्रीय टीम के साथ ग्वेन्डोज़ी की भागीदारी के समाप्त होने के बाद, इस कदम को स्थायी बनाने के लिए सौदे में शामिल विकल्प अब शुरू हो गया है।

    आर्सेनल का वर्तमान ध्यान उन पदों पर है जिन्हें वे अपनी प्राथमिकता मानते हैं: एक नया केंद्र-फ़ॉरवर्ड या केंद्रीय मिडफ़ील्डर, जैसे गेब्रियल जीसस और यूरी टायलेमैन।

    आने वाले हफ्तों में दोनों खिलाड़ियों के भाग्य का खुलासा हो जाएगा। स्थानांतरण गतिविधि का एक प्राकृतिक त्वरण सीज़न के बाद के अंतर्राष्ट्रीय जुड़नार की समाप्ति और स्थानांतरण विंडो की शुरुआत के बाद होगा।

    खिलाड़ी और एजेंट हाल के सप्ताहों में अपने विकल्पों का मूल्यांकन करने में सक्षम हुए हैं। नतीजतन, कई फ़ुटबॉल खिलाड़ी जानते हैं कि वे अपने क्लब सीज़न के अंत तक कहाँ खड़े हैं। हालाँकि, यह बदल सकता है क्योंकि नए बोलीदाता सामने आते हैं और पुराने हित फीके पड़ जाते हैं।

    योरी टायलेमेन्स आर्सेनल में शामिल होने के लिए तैयार लग रहा है

    उम्मीद बढ़ रही है कि 25 साल की उम्र में बेल्जियम के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपने लीसेस्टर सिटी अनुबंध पर केवल एक वर्ष शेष होने के साथ आगामी विंडो में अपना क्लब छोड़ देंगे।

    चीजें हितकर लग रही हैं क्योंकि आर्सेनल ने खिलाड़ी को सबसे सम्मोहक प्रस्ताव प्रस्तुत किया।

    टायलेमेन्स ने आर्सेनल की तरह अगले सीजन में चैंपियंस लीग सॉकर खेलने की उम्मीद की थी, लेकिन इसे एक आवश्यकता नहीं मानते।

    बेल्जियम की पोलैंड पर 6-1 से जीत में टायलेमैन्स ने बाएं तरफा मिडफील्डर के रूप में खेला। यह उन भूमिकाओं में से एक है जिसे आर्सेनल ने कल्पना की है कि अगर वह उनके साथ जुड़ता है तो वह उसे निभाएगा।

    आर्सेनल ने बेल्जियम के साथ अपने करीबी संबंधों का इस्तेमाल खिलाड़ी पर व्यापक पृष्ठभूमि की जांच करने के लिए किया, जैसा कि पिछली गर्मियों में अल्बर्ट सांबी लोकोंगा की खोज में हुआ था।

    टायलेमेन्स की बात करें तो आर्सेनल के तकनीकी निदेशक, एडु और मैनचेस्टर सिटी फॉरवर्ड के शिविर के बीच कई महीनों से बातचीत चल रही है।

    चेल्सी जीसस के लिए प्रतिस्पर्धा पैदा कर सकती है

    हालांकि, आर्सेनल के अगले सीजन के चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने में असमर्थता इस सौदे के लिए निहितार्थ हो सकती है।

    तब से, जीसस के लिए अन्य क्लबों से रुचि दिखाई गई है, चेल्सी के साथ विकास पर अद्यतित है।

    यदि गेब्रियल जीसस को गनर्स पर स्विच करने के लिए मनाने में विफल रहते हैं, तो आर्सेनल एक दुविधा में है, क्योंकि चेल्सी ने गेब्रियल जीसस पर हस्ताक्षर करने की दौड़ में प्रवेश किया है।

    जैसा कि गेब्रियल जीसस पर हस्ताक्षर करने में एडु की विफलता हर गुजरते दिन के साथ और अधिक निराशाजनक संभावना बनती जा रही है।

    आर्सेनल को भरोसा है कि वे अपने शीर्ष दो लक्ष्यों तक पहुंच सकते हैं लेकिन उन्हें अन्य विकल्पों पर विचार करना चाहिए।

    इनमें से कई स्थानान्तरण अभी किए जाने की अत्यधिक संभावना नहीं है। टैमी अब्राहम और लुटारो मार्टिनेज के सौदे इस गर्मी में विशेष रूप से कठिन लग रहे हैं। दूसरी ओर, ससुओलो के जियानलुका स्कैमाका के लिए एक कदम कुछ मायनों में संभव है।

    कई लोगों का मानना ​​है कि इटली के खिलाड़ी विदेश यात्रा करने से कतराते हैं। लेकिन स्कैमाका के मामले में यह सच नहीं है, क्योंकि वह 16 साल की उम्र में पीएसवी आइंडहोवन रोमा की अकादमी में शामिल होने के लिए नीदरलैंड चले गए थे।

     

    संबंधित आलेख