स्थानांतरण समाचार: इंग्लिश प्रीमियर लीग

    आर्सेनल इस गर्मी में शानदार प्रदर्शन कर सकते है क्योंकि मिकेल अर्टेटा अगले सीज़न के लिए अपनी टीम में सुधार करना चाहते हैं।

    स्पर्स मार्टिनेज को निशाना बना सकते हैं स्पर्स मार्टिनेज को निशाना बना सकते हैं

    आर्सेनल ने पिछले साल भर्तियों पर £150 मिलियन खर्च किए, लेकिन आगामी सीज़न के लिए गनर्स के लिए आरक्षित चैंपियंस लीग स्थान के बिना चीजें अनिश्चित दिखती हैं।  इस बीच, चेल्सी सप्ताहांत में एक क्रूर एफए कप फाइनल हार से जूझ रही है। चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल स्पॉट सुरक्षित होने के साथ अपने प्रीमियर लीग अभियान को समाप्त करने के लिए अब उनके पास दो फ्री हिट फिक्स्चर हैं। ब्लूज़ और गनर्स पर सभी नवीनतम अपडेट यहां दिए गए हैं।

     आर्सेनल डायबाला को उतारने की स्थिति में नहीं है

    अगर वे चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई नहीं करते हैं तो आर्सेनल इस गर्मी में पाउलो डायबाला को साइन नहीं कर सकता है। वह जुवेंटस छोड़ने के लिए तैयार है, लेकिन टोटेनहम और इंटर मिलान भी ही उनका पीछा कर रहे हैं। मिकेल अर्टेटा की टीम इस समय पांचवें स्थान पर है और उसे लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच, पाल्मेरास के मिडफील्डर डैनिलो को गनर्स के साथ जोड़ा गया है, और 21 वर्षीय जिसने एन'गोलो कांटे पर अपने खेल का निदर्श तैयार किया है, वह इस गर्मी में ब्राजील के क्लब को छोड़ सकता है यदि कोई क्लब उसे £21million (€25m) प्रदान करता है।

    स्पर्स मार्टिनेज को निशाना बना सकते हैं और कुछ खिलाड़ियों को उतार सकते हैं

    टोटेनहम इस गर्मी में इंटर मिलान के स्ट्राइकर लुटारो मार्टिनेज के लिए आर्सेनल की दौड़ भी लगा सकते हैं। एंटोनियो कोंटे की टीम आर्सेनल से दो अंक आगे चौथे स्थान पर है। इसके अलावा, अर्जेंटीना के चैंपियंस लीग में अपनी उपस्थिति के लिए किसी भी गुंजाइश के बिना स्थानांतरित होने की संभावना नहीं है। डोमिनिक कैल्वर्ट-लेविन, गेब्रियल जीसस, ओली वॉटकिंस, डार्विन नुनेज़, जोनाथन डेविड और अरमांडो ब्रोजा जैसे स्ट्राइकरों को गनर्स से जोड़ा गया है। मेम्फिस डेपे सूची में नवीनतम जोड़ हैं क्योंकि बार्सिलोना कथित तौर पर डिपे को उतारने में रुचि रखता है।  इसके अलावा, एडी नेकेटिया, अलेक्जेंड्रे लैकाज़ेट और बर्नड लेनो को मौजूदा सूची में नामित किया गया है।

    ओस्मान डेम्बेले चेल्सी में शामिल होने का लुत्फ उठा रहे हैं

    बार्सिलोना के अध्यक्ष जोन लापोर्टा ने कहा कि ओस्मान डेम्बेले स्टैमफोर्ड या यूरोप के किसी अन्य क्लब में संभावित स्थानांतरण पर नजर रखे हुए हैं, हालांकि क्लब ने उन्हें एक नया अनुबंध दिया है। थॉमस ट्यूशेल का पक्ष बारका के बुरे सपने में अपने निराशाजनक जादू को समाप्त करने के लिए कम शुल्क का भुगतान करना चाहते थे। हालांकि, मिडफील्डर के लिए चीजें अनिश्चित दिख रही हैं।  इस बीच, जेमी कैराघेर ने चेल्सी और थॉमस ट्यूशेल को बताया कि "रॉय कीन और ब्रायन रॉबसन" के समकक्ष कैसे उतरें। ट्यूशेल को कीन और रॉबसन की याद दिलाने वाले एक शीर्ष खिलाड़ी डेक्कन राइस पर हस्ताक्षर करने की सलाह दी गई है।

    चेल्सी अपना अगला मेसन माउंट तैयार कर सकती है, जो एंटोनियो रुडिगर का उत्तराधिकारी हो सकता है

    हडर्सफ़ील्ड टाउन के लेवी कॉलविल ने अपने चेल्सी अनुबंध को बढ़ाया और जून 2021 में वेस्ट यॉर्कशायर की ओर से शामिल हो गए। उनका भाग्य इस तरह से सामने आ सकता है जो रीस जेम्स और मेसन माउंट जैसा दिखता है, जिन्हें स्थायी टीम के सदस्य के रूप में बनाए रखा गया था। इसके अलावा, रॉबर्ट लेवांडोव्स्की बार्सिलोना जाने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन ट्यूशेल पोलिश अंतरराष्ट्रीय को भी निशाना बना रहे हैं।
     

     

    संबंधित आलेख