क्लब फुटबॉल ट्रांसफर की खबर: इंग्लैंड के डिफेंडर को बना रहे एवर्टन, मैड्रिड की बोली खारिज

    मैनचेस्टर सिटी की प्रीमियर लीग की शानदार जीत के बाद, प्रशंसकों की निगाहें आगामी समर विंडो ट्रांसफर पर टिकी हैं। बड़े खिलाड़ियों से क्लब बदलने की उम्मीद की जाती है जो अधिकांश टीमों के लिए थकाऊ पुनर्निर्माण की मांग कर सकते हैं।

    इंग्लैंड के जेम्स टारकोव्स्की इंग्लैंड के जेम्स टारकोव्स्की

    रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने घोषणा की कि वह बायर्न म्यूनिख से बाहर निकल जाएंगे और कथित तौर पर बार्सिलोना में शामिल होने के लिए उत्सुक है, लेकिन मैनचेस्टर यूनाइटेड की पकड़ कड़ी है। जर्मन पक्ष लिवरपूल से सादियो माने को लाकर इस अंतर को भर सकता है। चेल्सी सेविला सेंटर-बैक जूल्स कौंडे को निशाना बना रही है जबकि आर्सेनल गेब्रियल जीसस को बर्खास्त करना चाहता है। आप यहां नवीनतम अपडेट देख सकते हैं।

    एवर्टन को टार्कोव्स्की के उतरने का भरोसा है

    लगभग निर्वासित हुए एवर्टन इंग्लैंड के डिफेंडर जेम्स टारकोव्स्की के लिए अपनी बोली जीतने के बारे में आश्वस्त हैं। वह इस गर्मी में एक प्रतिष्ठित खिलाड़ी हैं क्योंकि 1 जुलाई को एक मुफ्त एजेंट के रूप में उनकी स्थिति ने कई क्लबों में खींच लिया है जो उनके हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए बेताब हैं। मध्य आधा उनके साढ़े चार साल के बर्नले अनुबंध के अंत तक पहुंच गया है जिस पर उसने जनवरी 2018 में हस्ताक्षर किए थे। एस्टन विला और वेस्ट हैम ने खिलाड़ी में रुचि खो दी थी, और अब वह अपनी जड़ों के आधार पर एवर्टन के एक कदम को लक्षित कर सकता है।

    टॉफियों को ट्रांसफर साइनिंग करने के लिए धन की आवश्यकता होती है, इसलिए वे इस गर्मी में बड़े अनुबंधों पर खिलाड़ियों को उतारने के लिए मजबूर होंगे, साथ ही गिल्फी सिगर्डसन, सेंक टोसुन और फैबियन डेल्फ़ अगले सीज़न की शुरुआत तक जाने के लिए तैयार हैं। तो क्लब के पास पैसा होगा जो टारकोव्स्की को देने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, हालांकि वह एक बड़े वेतन की तलाश में है, एक वर्ष में £5 मिलियन या प्रति सप्ताह £100,000 के मार्जिन के करीब। इसी तरह, न्यूकैसल ने भी बोली में प्रवेश किया है और एवर्टन की पेशकश को पार कर सकता है। फिर भी, टारकोव्स्की का पदार्पण मैनचेस्टर में हुआ था, और ब्रेंटफोर्ड के साथ एक छोटे से समय के अलावा, उन्होंने उत्तर-पश्चिम में अपना करियर बिताना पसंद किया।

    रियल मैड्रिड को झटका लगा क्योंकि उनकी बोली खारिज हो गई, और गोलिनी ने स्पर्स छोड़ दिया

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकागो फायर ने शानदार गोलकीपर गागा स्लोनिना के लिए रियल मैड्रिड की शुरुआती बोली को ठुकरा दिया है। अमेरिकी को वुल्फ के साथ भी जोड़ा गया है, लेकिन वह मैड्रिड के लिए खेलने और अपने सपनों को पूरा करने के सपने देखते हैं। उनकी शुरुआती बोली में खलबली मच गई, लेकिन फायर ने उनका विचार बदल दिया और गोलकीपर के लिए बाद में एक चाल को अंतिम रूप देने के लिए खुला है। इस बीच, टोटेनहम ने घोषणा की है कि वे पियरलुइगी गोलिनी को नहीं शामिल करेंगे, क्योंकि एंटोनियो कोंटे ने उस खंड को शुरू करने से इनकार कर दिया, जिसमें उनका लोन स्थायी होगा। तब कोंटे के पूर्ववर्ती नूनो द्वारा गोलिनी को लोन पर लाया गया था, लेकिन वह उत्तरी लंदन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके, इसलिए वह अब अटलांटा लौट आयेंगे। इसके अतिरिक्त, फ्रेजर फोर्स्टर ह्यूगो लोरिस के नए बैकअप के रूप में स्पर्स में शामिल होंगे जो कि समर ट्रांसफर से संबंधित कई विवादास्पद मुद्दों में से एक मामला हो सकता है।