ट्रांसफर न्यूज: एजेंट ने दावों से इनकार किया क्योंकि गेटाफे के अध्यक्ष एंजेल टोरेस ने गैरेथ बेल ट्रांसफर ऑफर का खुलासा किया

    गेटाफे के अध्यक्ष एंजेल टोरेस ने खुलासा किया है कि मैड्रिड स्थित ला लीगा मिननो को एक महत्वपूर्ण हस्तांतरण में गैरेथ बेल पर हस्ताक्षर करने का मौका दिया गया था।
     

    गैरेथ बेल गैरेथ बेल

    पिछले दिनों रियल मैड्रिड के साथ पांच चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतने के बाद, 32 वर्षीय अटैकर अपने अनुबंध के अंत में बर्नब्यू को अलविदा कहेंगे।

    कार्डिफ़ में यूक्रेन पर वेल्स की रविवार की जीत से पहले, बेल ने सेवानिवृत्ति पर विचार किया था। हालांकि अब वह क्वालिफिकेशन के बाद नए क्लब की तलाश कर रहे हैं। यह सुर्खियों में आया है कि बेल के एजेंट ने उन्हें अपने पुराने क्लब रियल मैड्रिड के पास गेटाफे एफसी में बुला लिया है।

    बुधवार को, गेटाफे के अध्यक्ष टोरेस ने बेल की खबर के बारे मे बोला और कहा, "कोई इसे मजाक के रूप में ले सकता है, लेकिन 45 या 50 मिनट पहले मैंने उनके एजेंटों से बात की, और उन्होंने उन्हे हमें पेशकश की। यह कोई मजाक नहीं है। मेरे पास है इसके बारे में सोचने और कोच से बात करने के लिए। मुझे नहीं पता कि वह आयेंगे या नहीं। बेशक, यह एक संभावना है, सभी महान फुटबॉल खिलाड़ी हैं।"

    गेटाफे का प्रबंधन क्विक सांचेज फ्लोर्स द्वारा किया जाता है, जो कि पूर्व वॉटफोर्ड मैनेजर हैं, जो अब एक सौदे पर अंतिम निर्णय में भूमिका निभा सकते हैं।

    गेटाफे में जाने के लिए बेल का अनूठा विक्रय बिंदु और आकर्षण यह है कि उन्हें स्थानांतरित करने के लिए मैड्रिड में अपने परिवार को छोड़ना नहीं पड़ेगा।

    गैरेथ बेल के एजेंट ने किसी भी पेशकश से इनकार किया

    बेल को टोटेनहम और कार्डिफ सिटी की घर वापसी के साथ प्रीमियर लीग वापसी से जोड़ा गया था। हालांकि, गेटाफे के अध्यक्ष एंजेल टोरेस ने सुझाव दिया कि वह स्पेन में रह सकते हैं।

    गैरेथ बेल के प्रतिनिधि जोशुआ बार्नेट ने रियल मैड्रिड को एक स्वतंत्र एजेंट के रूप में छोड़ने के बाद स्पेन में रहने की बात पर हंसी उड़ाई।

    गैरेथ बेल के करियर का प्रबंधन करने वाले व्यक्ति जोनाथन बार्नेट के बेटे ने दावा किया कि उन्होंने गेटाफे, ला लीगा मिनोज के साथ कभी बात नहीं की थी।

    बार्नेट ने ट्रांसफर विशेषज्ञ फैब्रिजियो रोमानो से कहा, "मेरे पास गेटाफे के नंबर के अध्यक्ष भी नहीं हैं।"

    इसे ध्यान में रखते हुए, बेल शायद गर्मियों में ब्रिटिश तटों पर लौट आएगी, इसलिए यह संभावना नहीं है कि बेल को ला लीगा में रखा जाएगा।

    हालांकि उनके पास पांच चैंपियंस लीग जीत, तीन लालिगा खिताब और रियल मैड्रिड में एक शानदार करियर था, बेल अपने नौ साल के कार्यकाल के अंतिम वर्षों में प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय नहीं थे।

    2021/22 के अभियान में वेल्शमैन को केवल सात बार दिखाया गया था। हालांकि, कई समर्थकों का मानना ​​था कि फारवर्ड ने क्लब में अपने £554,000-एक-सप्ताह के वेतन की तुलना में गोल्फ के लिए अधिक ध्यान रखा।

    गैरेथ बेल का भविष्य खतरे में था

    अफवाहें थीं कि बेल रिटायर हो सकते हैं क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि खेल दिलचस्प था क्योंकि वेल्स 2022 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहे।

    हालांकि, यूक्रेन पर वेल्स की जीत के बाद, पूर्व टोटेनहम व्यक्ति नवंबर में कतर के आयोजन के लिए फिट रहने के लिए दृढ़ संकल्पित होगा।

    बेल को ब्रिटेन से भी प्रस्ताव प्राप्त होंगे, कार्डिफ के वेल्स अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उतरने की सबसे अधिक संभावना है।

    बेल की राष्ट्रीय टीम के बॉस रॉब पेज ने कहा है कि उन्हें मदद के लिए एक सहानुभूतिपूर्ण और इच्छुक क्लब की जरूरत है।

    बेल को प्रीमियर लीग में वापसी से जोड़ा गया है, जो टोटेनहम और साउथेम्प्टन में खेल चुके हैं। हालाँकि, ऐसे सुझाव हैं कि उनके एजेंट स्पेन में अन्य सूइटर्स की तलाश कर रहे होंगे।