ट्रांसफर गॉसिप न्यूज: राल्फ रंगनिक ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ दिया, पीएसजी के रास्ते में रिचर्डसन, मार्सेले और गैरेथ बेल रियल मैड्रिड छोड़ देंगे

    मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व बॉस राल्फ रंगनिक ने खुलासा किया कि ओल्ड ट्रैफर्ड में एक प्रबंधक के रूप में उनके कार्यकाल के बाद उनका परामर्श अनुबंध समाप्त कर दिया गया था।
     

    राल्फ रंगनिक राल्फ रंगनिक

    उन्होंने पुष्टि की कि वह रेड डेविल्स के सलाहकार के रूप में अपनी भूमिका जारी नहीं रखेंगे। ओल्ड ट्रैफर्ड में अंतरिम प्रबंधक की भूमिका संभालने वाले रंगनिक के प्रारंभिक समझौते में कहा गया था कि वह अपने प्राथमिक मंत्र के बाद एक सलाहकार के रूप में कार्यभार संभालेंगे। हालाँकि, उन्होंने इसके खिलाफ फैसला किया है और इसके बजाय ऑस्ट्रिया को कोच करेंगे क्योंकि वे राष्ट्र लीग में क्रोएशिया, डेनमार्क और फ्रांस से भिड़ेंगे। दिसंबर 2021 में ओल्ड ट्रैफर्ड टीम में शामिल हुए रंगनिक ने यूनाइटेड को प्रीमियर लीग में छठा स्थान हासिल करने में मदद की।

    पीएसजी में कदम रखने के लिए रिचर्डसन

    नेमार जूनियर के इस गर्मी में पेरिस सेंट-जर्मेन छोड़ने की अफवाह है, हालांकि ब्राजील ने इस खबर को खारिज कर दिया है। अगर वह जाते है, तो स्थिति एक प्रतिस्थापन के लिए बुलाएगी, और पीएसजी पहले से ही ब्राजील के हमवतन, रिचर्डसन पर नजर गड़ाए हुए है। एवर्टन में खेलने वाले ब्राजीलियाई फारवर्ड को पहले पारक डेस प्रिंसेस में संभावित स्थानांतरण के साथ जोड़ा गया है। रिचार्लिसन गुडिसन पार्क में वापस नहीं रह सकते हैं, ताजा अपडेट पर विचार करते हुए कि ब्राजीलियाई इस गर्मी में अपने विकल्प तलाश रहे हैं।

    यदि ब्राजीलियाई एक क्लब में शामिल होने का विकल्प चुनता है जहां वह नियमित रूप से सिल्वरवेयर के लिए लड़ सकते हैं, तो टॉफियां उसे काफी लाभ पर बेच देंगी। ब्राज़ीलियाई अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी 2018 में वॉटफोर्ड से 35 मिलियन पाउंड में एवर्टन में चला गया, एक ऐसी राशि जो ऐड-ऑन सहित £ 50 मिलियन तक बढ़ सकती है। उन्होंने टॉफियों के लिए 151 प्रदर्शन किए, जहां उन्होंने 52 गोल हासिल किए और 14 सहायता प्रदान की। ब्राजील को पीएसजी, बायर्न म्यूनिख, टोटेनहम और रियल मैड्रिड से जोड़ा गया है।

    रियल मैड्रिड से बाहर होंगे मार्सेले और गैरेथ बेल

    गैरेथ बेल के एजेंट ने खुलासा किया कि लॉस ब्लैंकोस स्टार इस गर्मी में स्पेनिश क्लब से बाहर निकल जाएगा और प्रीमियर लीग में अपनी किस्मत आजमाएगा, हालांकि उसका भविष्य वेल्स विश्व कप क्वालीफायर पर निर्भर करता है। इस गर्मी में उनका अनुबंध समाप्त होने पर वेल्श इंटरनेशनल मैड्रिड छोड़ देगा। गैरेथ बेल को 2013 की गर्मियों में टोटेनहम हॉटस्पर से साइन किया गया था, और हमलावर ने सुरक्षित किया, 106 गोल किए और मैड्रिड के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 258 प्रदर्शनों में 67 सहायता दर्ज की।

    दूसरी ओर, मार्सेलो ने भी इस गर्मी में रियल मैड्रिड से जाने की पुष्टि की है। दिग्गज लेफ्ट-बैक ने शनिवार को लिवरपूल को 1-0 से हराकर चैंपियंस लीग का खिताब जीतने तक खबर साझा करने का इंतजार किया। वह 25 ट्राफियों के साथ रियल मैड्रिड के सबसे सजाए गए खिलाड़ी बने हुए हैं। उनकी जीत की सूची में पांच चैंपियंस लीग खिताब, चार क्लब विश्व कप, तीन यूरोपीय सुपर कप, छह ला लीगा खिताब, दो कोपा डेल रे ट्रॉफी और पांच स्पेनिश सुपर कप शामिल हैं।