ब्रेंटफोर्ड VS टोटेनहम एक टाई में समाप्त होता है

    टोटेनहम 23 अप्रैल, 2022 को ब्रेंटफोर्ड, यूनाइटेड किंगडम के ब्रेंटफोर्ड कम्युनिटी स्टेडियम में प्रीमियर लीग मैच में ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ 0-0 से बराबरी पर

    टोटेनहम हॉटस्पर हैरी केन ब्रेंटफोर्ड में प्रीमियर लीग मैच की अंतिम सीटी के बाद उदास दिख रहे हैं टोटेनहम हॉटस्पर हैरी केन ब्रेंटफोर्ड में प्रीमियर लीग मैच की अंतिम सीटी के बाद उदास दिख रहे हैं

    स्पर्स ने चैम्पियंस लीग में स्थान हासिल करने के लिए चौथे स्थान पर आर्सेनल पर एक अंक की बढ़त हासिल करने का सुनहरा मौका गंवा दिया।

    दोनों ही दस्ते मैदान पर लगभग बराबर थे। टोटेनहैम ने ब्रेंटफोर्ड द्वारा नौ की तुलना में 15 शॉट लिए लेकिन गेंद का 44% नियंत्रित किया, जबकि ब्रेंटफोर्ड के पास 56% का कब्जा था।

    ऐसा लग रहा था कि स्पर्स चैंपियंस लीग में जगह बनाने की राह पर हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि मौका उनकी समझ से बाहर होता जा रहा है। उन्होंने अपने पिछले दो मैचों में संभावित छह में से सिर्फ एक अंक हासिल करके आर्सेनल को चौथा स्थान हासिल करने का मौका दिया है। वे लगातार दूसरे मैच में एक भी गोल करने में नाकाम रहे हैं।

    टोटेनहम ने हमला करने की पूरी कोशिश की। हालांकि, उनके हमलावर, हैरी केन, देजन कुलुसेवस्की और सोन ह्यूंग-मिन, ब्रेंटफोर्ड की रक्षा की दीवार को तोड़ने में विफल रहे और उन्हें लगातार रक्षकों द्वारा पीछा किया गया।

    स्पर्स के डिफेंडर एरिक डियर ने टिप्पणी की, "उन्होंने इसे पूरे समय मुश्किल बना दिया, लेकिन हमने इसे अपने लिए मुश्किल बना दिया। हमने पर्याप्त मौके नहीं बनाए।

    ऐसा लगता है कि ब्राइटन के आगे कुछ उज्ज्वल दिन हैं; उन्होंने 40 अंक हासिल करते हुए आरोप के कगार से वापसी की है। ब्रेंटफोर्ड ने अपने पिछले छह प्रीमियर लीग मैचों में से पांच जीतकर अपनी किस्मत बदल दी है। वे संभावित रूप से टोटेनहम को भी हरा सकते थे।

    टॉटेनहैम के मैनेजर एंटोनियो कोंटे टाई के बाद हैरान रह गए। उन्होंने कहा, "हमें सुधार करना जारी रखना होगा क्योंकि मुझे लगता है कि अगर हम इस दौड़ में बने रहना चाहते हैं तो यह काफी नहीं है। निश्चित रूप से, नवंबर में आप इस प्रश्न को प्राप्त करने की कल्पना नहीं कर सकते। अब हम दौड़ में हैं और हमें बने रहना है। हम जानते हैं कि यह बहुत कठिन है।