आईएसएल: थॉमस ब्रैडारिक चेन्नईयिन एफसी के लिए नए मुख्य कोच के रूप में

    हाल ही में एक घोषणा में, थॉमस ब्रैडरिक को चेन्नईयिन एफसी का नया कोच नियुक्त किया गया था। पिछले सीज़न में उनके खराब प्रदर्शन को देखते हुए क्लब को एक नए कोच की सख्त जरूरत थी।
     

    थॉमस ब्रैडरिक: चेन्नईयिन एफसी के नए कोच थॉमस ब्रैडरिक: चेन्नईयिन एफसी के नए कोच

    ब्रैडरिक ने कई प्रतिष्ठित यूरोपीय क्लबों को कोचिंग दी है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ यूरोपीय लीग कोचों में से एक के रूप में पहचाना जाता है। उन्होंने हाल ही में केएफ व्लाज़्निया के साथ अल्बानियाई लीग कप जीता और उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया। चेन्नईयिन एफसी उन्हें नया कोच नियुक्त करने के बाद चमत्कार की उम्मीद कर रहा है।

    "सबसे पहले, मैं श्रीमती वीटा दानी और चेन्नईयिन परिवार को मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। ईमानदारी से कहूं तो मैं इस अविश्वसनीय यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह एक शानदार अनुभव और चुनौती होगी जहां हम एक टीम के रूप में और आगे बढ़ेंगे। जर्मनी के बाहर यह मेरा पहला मौका नहीं है, इसलिए मैं ज्यादातर परिस्थितियों से अवगत हूं और मैं चेन्नईयिन एफसी के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। मैं शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, ”थॉमस ब्रैडरिक ने नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त होने के बाद कहा।

    2021-22 के खराब आईएसएल सीज़न के परिणामस्वरूप, बोज़ीदार बंदोविक को सीज़न के बीच में बर्खास्त कर दिया गया था और उन्हें एक अस्थायी कोच सैयद साबिर पाशा के साथ बदल दिया गया था। इस अंतरिम कोच को अब खराब सीजन के कारण और अगले सीजन में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद में थॉमस ब्रैडरिक द्वारा बदल दिया गया है। इस अविश्वसनीय खिलाड़ी ने जिन 75 खेलों को कोचिंग दी है, उनमें से 50 में उन्होंने जीत हासिल की और 15 ड्रॉ में समाप्त हुए। इस शानदार रिकॉर्ड को देखकर दो बार की आईएसएल चैंपियन चेन्नईयिन एफसी ब्रैडारिक के नेतृत्व में अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करने की उम्मीद कर रही है।

    नए कोच के बारे में पूछे जाने पर, क्लब की सह-मालिक, वीटा दानी ने कहा, “हमें खुशी है कि थॉमस ब्रैडारिक हमारे पहले वास्तविक लंबे सीज़न में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। हम हर उस क्लब पर उनके प्रभाव से अच्छी तरह वाकिफ हैं, जिन्हें उन्होंने कोचिंग दी है और हम सीएफ़सी में इसे दोहराने की इच्छा रखते हैं। हम मानते हैं कि उनका दर्शन और खेल शैली हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।"

    ब्रैडरिक का कहना है कि जर्मनी के बाहर यह उनकी पहली बार कोचिंग नहीं है और उन्हें इस पर पूरा भरोसा है। वह चेन्नईयिन एफसी के बारे में बहुत आश्वस्त महसूस करते हैं और एक भारतीय फुटबॉल क्लब को प्रशिक्षित करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।