स्विट्ज़रलैंड ने हारिस सेफ़रोविच की 57 सेकंड की स्ट्राइक के साथ पुर्तगाल को पीछे छोड़ दिया

    स्विट्जरलैंड ने 13 जून को स्विट्जरलैंड के लैंसी में जेस्टेड डी जिनेवे में यूईएफए नेशंस लीग मैच में पुर्तगाल के खिलाफ 1-0 से जीत दर्ज की।

    हारिस सेफ़रोविच: 57 सेकंड का जादुई स्ट्राइक हारिस सेफ़रोविच: 57 सेकंड का जादुई स्ट्राइक

    स्विट्जरलैंड ने मैच की शानदार शुरुआत की क्योंकि हारिस सेफेरोविक ने सिल्वन विडमर से एक आदर्श पास प्राप्त करने के बाद खेल में सिर्फ 57 सेकंड का स्कोर बनाया। स्विस कीपर जोनास ओमलिन ने डैनिलो और बर्नार्डो सिल्वा के हमलों को दूर रखने के लिए कुछ बेहतरीन बचत की। स्विट्जरलैंड ने अपने पिछले तीन गेम हारने के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की।

    मैच के बाद एक साक्षात्कार में, पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने कहा, "हम खेल के 30 सेकंड के बाद एक गोल नहीं दे सकते। यह हमारी गलती है। हमारे पास आक्रामकता की कमी थी। हम ग्रुप के शीर्ष पर रहना पसंद करते थे, लेकिन मैंने हमेशा कहा कि निर्णायक मैच स्पेन के खिलाफ होगा।

    स्पेन ने चेक गणराज्य को हराया

    स्पेनिश फुटबॉल टीम ने 13 जून को स्पेन के मलागा के ला रोसालेडा स्टेडियम में यूईएफए नेशंस लीग मैच में चेक गणराज्य के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज की।

    स्पेन के लिए 24वें मिनट में कार्लोस सोलर और 75वें मिनट में पाब्लो साराबिया ने गोल दागे, जबकि चेक गणराज्य में से कोई भी गोल नहीं कर सका।

    स्पेन के लिए कार्लोस सोलर ने 24वें मिनट में रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर मार्को असेंसियो से परफेक्ट पास हासिल करने के बाद गोल किया। चेक गणराज्य ने बराबरी करने की कोशिश की, लेकिन स्पेन के गोलकीपर उनाई साइमन ने स्पेन के लिए बढ़त बनाए रखने के लिए कुछ बेहतरीन बचत की। पाब्लो सरबिया ने 75वें मिनट में एक और गोल करके मेजबान टीम को 2-0 से जीत दिलाई।

    पूरे मैच में स्पेन का दबदबा था और उसने 76% गेंद को नियंत्रित किया था और चेक गणराज्य के 24% कब्जे और 74% पास सटीकता की तुलना में 89% की पास सटीकता थी।

    मैच के बाद के एक साक्षात्कार में, कार्लोस सोलर ने कहा, "मैं अगली अंतरराष्ट्रीय विंडो में वापसी और विश्व कप में जाने की उम्मीद करता हूं। लेकिन अब मैं केवल छुट्टी पर जाने के बारे में सोच रहा हूं। यह बहुत कठिन सीजन रहा है, जिसकी शुरुआत टोक्यो से हुई थी। ओलंपिक में मैंने कई सपने सच किए हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि कई और सच होंगे।

    स्पेन अब ग्रुप ए2 में चार मैचों में आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है, दूसरे स्थान पर पुर्तगाल से एक अंक आगे है। स्पेन का अगला मुकाबला 25 सितंबर को स्विट्जरलैंड से होगा।