स्थानांतरण अफवाहें: हैलैंड, नकुंकू, इकार्डी, जेम्स, लैकाज़ेट, पोग्बा, असेंसियो

    जैसे-जैसे ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण निकट आ रहा है, कई अच्छे खिलाड़ी अन्य क्लबों में निंदनीय स्थानान्तरण करने वाले हैं। मैनचेस्टर सिटी और इंग्लैंड के फॉरवर्ड रहीम स्टर्लिंग को उन खिलाड़ियों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है जिन्हें एसी मिलान साइन करना चाहता है।

    मौरो इकार्डी मौरो इकार्डी

    हालाँकि, रिपोर्ट्स में घोषणा की गई है कि इटली के 18 बार के चैंपियन को £850 मिलियन के लिए बर्खास्त किया जाने वाला है। इस बीच, रियल मैड्रिड और बार्सिलोना समान रूप से चेल्सी और जर्मनी के डिफेंडर एंटोनियो रुडिगर को लाने के लिए उत्सुक हैं, जिनका अनुबंध इस गर्मी में समाप्त हो रहा है, फिर भी वह ब्लूज़ के लिए खेलना जारी रखने के लिए दृढ़ हैं।

    यूनाइटेड बड़े बदलाव के लिए कमर कस रहा है

    दूसरी ओर यूनाइटेड आरबी लीपज़िग और 24 वर्षीय फ्रांस फॉरवर्ड क्रिस्टोफर नकुंकू को साइन करना चाहता है। बाद वाले ने इस सीज़न में 44 खेलों में 30 गोल किए, लेकिन यूनाइटेड उसे तभी ले सकता है जब वे अगले सीज़न में चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करें। ओल्ड ट्रैफर्ड भी इस गर्मी में विलारियल के स्पेन के 25 वर्षीय डिफेंडर पाउ ​​टोरेस को अनुबंधित करने के लिए उत्सुक है।

    मैनचेस्टर यूनाइटेड में मिडफील्डर के रूप में काम करने वाले 33 वर्षीय सर्बियाई नेमांजा मैटिक ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने के लिए तैयार हैं। पूर्व रेड डेविल्स बॉस जोस मोरिन्हो उन्हें रोमा लाने के लिए उत्साहित हैं। इसके अलावा, बोरुसिया डॉर्टमुंड के स्ट्राइकर एर्लिंग हैलैंड ने रिपोर्ट के अनुसार ओल्ड ट्रैफर्ड में एक कदम रखा। मैनचेस्टर सिटी अब उन्हें क्लब में लाने पर विचार कर रहा है।

    हैरी केन को स्पर्स द्वारा रिटेन किया जाएगा

    टोटेनहम हॉटस्पर्स इस गर्मी में इंग्लैंड को हैरी केन को आगे रखने के बारे में निश्चित हैं और ब्रेंटफोर्ड और डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन का टीम में वापस स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। स्पर्स 24 साल के लीसेस्टर और बेल्जियम के मिडफील्डर यूरी टायलेमेन्स को भी निशाना बना रही हैं। न्यूकैसल यूनाइटेड की कथित तौर पर बेनफिका के 22 वर्षीय डार्विन नुनेज़ पर उनकी निगाहें हैं। उरुग्वे फॉरवर्ड चैंपियंस लीग क्लब में प्रवेश की उम्मीद कर रहा है। ब्रेंटफोर्ड के इंग्लिश स्ट्राइकर इवान टोनी उनके दूसरे विकल्प हैं।

    आर्सेनल और फ्रांस के डिफेंडर विलियम सलीबा ने स्वीकार किया कि सीजन के अंत तक मार्सिले में उनके ऋण पर रहने की संभावना है। एटलेटिको मैड्रिड सलीबा को साइन करना चाहता है, जो 2019 में सेंट-इटियेन से आर्सेनल में चली गई थी। गनर्स इंग्लैंड के फॉरवर्ड एडी नेकेतिया नियमित प्रथम-टीम फुटबॉल में अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। 22 वर्षीय को लीड्स, क्रिस्टल पैलेस और वेस्ट हैम से जोड़ा गया है। शब्द यह है कि ब्राइटन ने आर्सेनल फॉरवर्ड खयोन एडवर्ड्स पर हस्ताक्षर करने का प्रयास किया है, जिन्होंने 17 गोल किए हैं और अकादमी के लिए 22 प्रदर्शनों में छह सहायता प्रदान की है। चेल्सी भी 18 वर्षीय का पीछा कर रही है।

    स्पर्स और बायर्न नए खिलाड़ियों को आमंत्रित करने वाले हैं

    टोटेनहम हॉटस्पर्स रोमा और इटली के मिडफील्डर निकोलो ज़ानियोलो, 22 को साइन करने के लिए तैयार हैं। बेयर्न म्यूनिख अजाक्स और मोरक्को के राइट-बैक नूसेर मजरौई, 24 पर हस्ताक्षर करने के लिए एक सौदा पूरा करने वाला है। दूसरी ओर, क्रिस्टल पैलेस के स्पेनिश कीपर विसेंट गुएटा, 35, वालेंसिया में फिर से शामिल होने की योजना बना रहा है, जहां वह फुटबॉल से स्थायी सेवानिवृत्ति लेने से पहले अकादमी के माध्यम से आया था। जैसा कि कुछ क्लब खिलाड़ियों की सूची में बदलाव का अनुभव करते हैं, अन्य नए प्रबंधकों को आमंत्रित करने की प्रक्रिया में हैं। पूर्व नॉर्विच बॉस डेनियल फ़ार्के बर्नले में सीन डाइक को बदलने के लिए पसंदीदा उम्मीदवार हैं, जबकि पूर्व-वेस्ट हैम और वेस्ट ब्रॉम बॉस स्लेवेन बिलिक भी नौकरी लेने में रुचि दिखा रहे हैं।

    पेरिस सेंट-जर्मन मौरो इकार्डी को उतारने के लिए तैयार है जबकि चेल्सी के डिफेंडर रीस जेम्स रियल मैड्रिड के लिए चल सकते हैं। आर्सेनल सेंटर-फ़ॉरवर्ड एलेक्ज़ेंडर लैकाज़ेट खराब चार-गोल अभियान के बाद क्लब छोड़ने के लिए तैयार है। इस बीच, मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा को मैनचेस्टर सिटी की पेशकश की जा रही है और मार्को असेंसियो 26 वर्षीय की खोज में स्पर्स मार्च के रूप में रियल मैड्रिड से बाहर निकल रहे हैं।