क्या मैन सिटी स्टार रियाद महरेज़ पीएसजी की ओर बढ़ रहे हैं?

    इस गर्मी में, पेरिस सेंट-जर्मेन नए प्रबंधन, एक नए प्रबंधक, या रोस्टर कारोबार को आमंत्रित करते हुए महत्वपूर्ण परिवर्तनों से गुजरेगा। 

    रियाद महरेज़ PSG में शामिल हो रहे हैं? रियाद महरेज़ PSG में शामिल हो रहे हैं?

    नए खिलाड़ी टीम में प्रवेश कर रहे हैं, और रिपोर्टों में कुछ नामों का उल्लेख किया गया है जो टीम में शामिल हो सकते हैं क्योंकि ट्रांसफर विंडो निकट आती है।


    पिछले कुछ दिनों में रडार पर सबसे अधिक ध्यान आकर्षित करने वाले नामों में से एक मैनचेस्टर सिटी फॉरवर्ड रियाद महरेज़ है। 31 वर्षीय, गर्मियों के अंत तक किसी भी क्लब के लिए बाध्य नहीं होंगे, हालांकि उन्होंने प्रीमियर लीग क्लब के लिए असाधारण रूप से खेला है। इसलिए पीएसजी अल्जीरियाई विंगर की सक्रिय खोज में है।

    पीएसजी एकमात्र इच्छुक टीम नहीं है

    पीएसजी के अलावा, एसी मिलान अल्जीरिया इंटरनेशनल के लिए भी तैयार होगा। आगामी स्थानांतरण ग्रीष्मकालीन खिड़की का इंतजार कर रहा है, हालांकि बातचीत अभी तक शुरू नहीं हुई है। अब तक, महरेज़ ने मैनचेस्टर सिटी के लिए सभी प्रतियोगिताओं में 43 प्रदर्शन किए हैं, जिसमें 23 गोल किए हैं और आठ सहायता का प्रबंधन किया है। यदि वह पीएसजी में शामिल होता है, तो रियाद महरेज़ एंजेल डि मारिया द्वारा छोड़े गए उत्पादन को प्रतिस्थापित करेगा। उनका अनुबंध जून 2023 में समाप्त हो रहा है, इसलिए एक प्रस्थान कार्ड में है। उनके द्वारा विस्तार पर हस्ताक्षर करने का कोई संकेत नहीं है, इसलिए पीएसजी उन्हें जाने देने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका पीएसजी अनुमान लगा रहा है। मारिया के लिए प्रतिस्थापन जल्द ही हो सकता है, और महरेज़ एक शीर्ष लक्ष्य है।

    पीएसजी चुनने का मतलब रियाद महरेज़ का मतलब हो सकता है कि वह टोटेनहम के मौजूदा बॉस एंटोनियो कोंटे के लिए खेलेंगे, जो मौरिसियो पोचेतीनो की जगह ले सकते हैं। रियाद महरेज़ को बनाए रखने के लिए मैनचेस्टर सिटी गंभीर कदम उठा सकता है। फिर भी, पेरिस सेंट-जर्मेन कथित तौर पर विंगर हासिल करने के लिए एक साहसिक कदम की तैयारी कर रहा है, जैसा कि फ्रांसीसी फुटबॉल पत्रकार नबील जेलिट द्वारा रिपोर्ट किया गया है। पेरिसवासी अपने £120,000 प्रति सप्ताह वेतन में वृद्धि दर्ज करते हुए एक प्रस्ताव दे सकते हैं, लेकिन महरेज़ ने अभी तक निर्णय नहीं लिया है। हालाँकि, रिपोर्टों से पता चलता है कि वह अनुबंध पर हस्ताक्षर कर सकता है।

    अन्य खिलाड़ी एक ही नाव को हिला रहे हैं

    रहीम स्टर्लिंग और गेब्रियल जीसस समान परिस्थितियों में दो और खिलाड़ी हैं। बार्सिलोना स्टर्लिंग को बर्खास्त करने में रुचि रखता है, जबकि अन्य रिपोर्टें आर्सेनल द्वारा यीशु के लिए एक प्रस्ताव पर प्रहार करने की ओर इशारा करती हैं। उनमें से तीन में, रिया महरेज़ के फिर से हस्ताक्षर करने की सबसे अधिक संभावना है, लेकिन यह बनी हुई है कि क्या पीएसजी का एक प्रस्ताव उसका विचार बदल सकता है।

    मैनचेस्टर सिटी सम्मान रियाद महरेज़

    अपनी उम्र को ध्यान में रखते हुए, 31 वर्षीय खिलाड़ी को खेल में नए जल का परीक्षण करने के लिए जीवन में एक बार मौका मिल सकता है। एक नीति के रूप में, पीएसजी अपने 30 के दशक में एक खिलाड़ी को साइन करने के लिए बहुत उत्सुक नहीं है। उनके पास पहले से ही लियोनेल मेस्सी और नेमार हैं, इसलिए युवा खिलाड़ियों का शिकार करना अधिक समझ में आता है। हालाँकि, सिटी फाइट के लिए महरेज़ की शानदार रन और गोल स्कोरिंग क्षमताएँ धारणा क्लबों की उम्र के बारे में हैं।

    लीसेस्टर सिटी के पूर्व स्टार ने अभी तक फुटबॉल में अपने सर्वश्रेष्ठ दिनों को नहीं जीया है। शहर महरेज़ को समर्पित है, लेकिन पीएसजी अनुबंध प्रस्ताव में और जोड़ सकता है। अब तक, टीमें शेष सीज़न पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रही हैं। शहर प्रीमियर लीग और चैंपियंस लीग पर अपना ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहा है, जिसका अर्थ है कि स्थानांतरण वार्ता काफी समय तक चलेगी।