रियल मैड्रिड ने लेवांटे को 6-0 से हराया, क्या करीम बेंजेमा क्रिस्टियानो रोनाल्डो के रियल मैड्रिड के गोल रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं?

    रियल मैड्रिड ने 13 मई को सैंटियागो बर्नब्यू स्टेडियम में ला लीगा मैच में लेवांटे को 6-0 से हराया। करीम बेंजेमा ने राउल के अविश्वसनीय गोल रिकॉर्ड की बराबरी करने के लिए 19वें मिनट में गोल किया।

    करीम बेंजेमा करीम बेंजेमा

    करीम बेंजेमा ने रियल मैड्रिड के महान राउल के साथ करार किया है, फ्रेंच फॉरवर्ड ने रियल मैड्रिड के लिए 6-0 की आसान जीत में अपना 323 वां गोल किया, जिससे लेवांटे की रेलीगेशन ज़ोन से बचने की सभी उम्मीदें टूट गईं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो 451 गोल के साथ क्लब के लिए शीर्ष गोल स्कोरर बने हुए हैं, जो बेंजेमा द्वारा 323 गोलों से काफी ज़्यादा है।

    रियल मैड्रिड के लिए 13वें मिनट में फेरलैंड मैंडी, 19वें मिनट में करीम बेंजेमा, 34वें मिनट में रोड्रिगो और 45वें, 68वें और 83वें मिनट में विनी जूनियर ने गोल दागे। इसके विपरीत लेवांटे का कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर पाया।

    रियल मैड्रिड पूरी तरह से मैदान पर हावी हो गया और लेवांटे के बचाव के माध्यम से आसानी से कट गया। फेरलैंड मैंडी ने 13वें मिनट में स्कोरिंग की शुरुआत की जब लुका मोड्रिक ने फेरलैंड मैंडी को ऊपर से एक शानदार शीर्ष पास भेजा, जिसने गेंद को लेवांटे के गोलकीपर डेनियल कार्डेनास के नेट के निचले बाएं कोने में डाल दिया। छह मिनट बाद, करीम बेंजेमा ने विनी जूनियर से एक क्रॉस प्राप्त करने के बाद रियल मैड्रिड के लिए बढ़त को दोगुना कर दिया। स्पैनिश जायंट्स अजेय थे और रॉड्रिगो द्वारा तीसरे गोल के साथ बढ़त को आगे बढ़ाया।

    विनीसियस जूनियर ने 45वें मिनट में अपना खाता खोला, और पहला हाफ रियल मैड्रिड के लिए 4-0 की बढ़त के साथ समाप्त हुआ; ब्राजील के फारवर्ड ने दूसरे हाफ में अपनी हैट्रिक पूरी करने के लिए दो और गोल किए, जिससे रियल मैड्रिड को 6-0 से जीत मिली।

    चैंपियंस लीग ट्रॉफी के लिए एक बहुप्रतीक्षित मैच में 29 मई को स्पेनिश लीग का खिताब जीतने और लिवरपूल का सामना करने के बाद रियल मैड्रिड का शानदार सीजन चल रहा है।

    एटलेटिको मैड्रिड ने एल्चे को 2-0 से हराकर चैंपियंस लीग में जगह बनाई

    एटलेटिको मैड्रिड ने 12 मई को एस्टादियो मैनुअल मार्टिनेज वैलेरो में एल्चे के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल की और ला लीगा के चार्ट पर शीर्ष 4 में अपनी जगह बना ली। एटलेटिको मैड्रिड के लिए मैथियस कुन्हा और रोड्रिगो डी पॉल ने गोल कर क्लब को रियल बेटिस से छह अंक पीछे कर पांचवें स्थान पर पहुंचा दिया।

    एटलेटिको मैड्रिड तीसरे स्थान पर रहने की संभावना है और यूईएफए चैंपियंस लीग के लिए अपनी लगातार 10वीं योग्यता को सुनिश्चत कर दिया है। हालाँकि, उनका ला लीगा खिताब डिफेंस निराशाजनक रहा है क्योंकि वे वर्तमान में रियल मैड्रिड से 14 अंक पीछे हैं, जिसमें दो गेम खेलने बाकी हैं।

    एटलेटिको मैड्रिड 15 मई को वांडा मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में सेविला का सामना करने के लिए तैयार है। सेविला वर्तमान में चौथे स्थान पर है और चैंपियंस लीग में जगह बनाने के लिए रियल बेटिस से आगे की गारंटी के लिए सिर्फ एक अंक की जरूरत है।