Premier League: तनाव ने ट्यूशेल और चेल्सी के पूर्व बॉस एंटोनियो कोंटे के बीच शत्रुता का मार्ग प्रशस्त किया

    टोटेनहम हॉटस्पर के कप्तान हैरी केन के अंतिम मिनट के हेडर के कारण नाटकीय बराबरी हुई क्योंकि चेल्सी (Chelsea) ने स्पर्स के खिलाफ 2-2 से ड्रॉ से अपनी बढ़त खो दी।

    थॉमस ट्यूशेल और एंटोनियो कोंटे: राउंड वन थॉमस ट्यूशेल और एंटोनियो कोंटे: राउंड वन

    ऐसा लगता है कि रीस जेम्स ने 77वें मिनट की स्ट्राइक के साथ ब्लूज़ के लिए अंक अर्जित कर लिए हैं, लेकिन केन ने स्टैमफोर्ड ब्रिज में प्रीमियर लीग के एक भयंकर डर्बी को समाप्त करने के लिए छठे मिनट के स्टॉपेज समय में तालिकाएँ बदल दीं।

    तनाव ने ट्यूशेल और चेल्सी के पूर्व बॉस एंटोनियो कोंटे के बीच शत्रुता का मार्ग प्रशस्त किया

    चेल्सी (Chelsea) के अंतरिम बॉस थॉमस ट्यूशेल और उनके स्पर्स समकक्ष एंटोनियो कोंटे (चेल्सी के एक पूर्व बॉस) ने अंतिम सीटी बजने के कुछ सेकंड बाद लाल कार्ड फ्लैश किए, क्योंकि आक्रामकता ने पश्चिम लंदन में सभ्यता पर काबू पा लिया।

    सेंटर-बैक कालिदौ कौलीबली ने अपने घरेलू डेब्यू की शानदार शुरुआत की, जहां उन्होंने 19वें मिनट में एक कोने से चेल्सी को सामने रखा। मेजबान टीम ने पहले हाफ में अपना दबदबा बनाया और स्पर्स को 70% कब्जे की दर के खिलाफ पिन किया।

    चेल्सी का शासन दूसरे हाफ में भी जारी रहा जो कि ब्लूज़ के लिए एक रोमांचक जीत में परिवर्तित हो गया होता अगर यह विपक्षी टीम के दो विवादास्पद गोल के लिए नहीं होता।

    पियरे-एमिल होजबर्ज ने 68वें मिनट में बराबरी की, और ट्यूशेल को रेफरी पर यह विश्वास करने की अनुमति देने के लिए क्रोधित किया गया था कि काई हैवर्ट को सेकंड पहले फाउल किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप कॉन्टे के साथ संघर्ष हुआ।

    हैवर्ट ने अपनी टीम को वापस बढ़त में लाने का एक महत्वपूर्ण मौका गंवा दिया, लेकिन मेजबान टीम ने 77वें मिनट में एक और शॉट को बदल दिया जब जेम्स ने रहीम स्टर्लिंग के पास से ह्यूगो लोरिस को किक मारी।

    पूरे मैच में ब्लूज़ के बचाव द्वारा कुचले गए टोटेनहम को केन के अंतिम मिनट के हेडर से बचा लिया गया जिससे उन्हें एक अंक मिला। टोटेनहैम ने सभी स्पर्धाओं में स्टैमफोर्ड ब्रिज की अपनी पिछली 38 टूर में केवल एक जीत दर्ज की है।

    घटना के बाद, कॉन्टे ने कहा, "मैं स्थिति पर टिप्पणी नहीं करना चाहता। मुझे नहीं लगता कि यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। अगर कोई समस्या है, तो यह उनके और मेरे बीच है, बाकी सभी के बीच नहीं।

    "मैं खेल के बारे में बात करना चाहता हूं, न कि दो कोचों के बीच की स्थिति के बारे में।"

    ट्यूशेल ने कहा: "मैंने सोचा था कि जब हम हाथ मिलाएंगे, तो हम एक-दूसरे की आंखों में देखेंगे। उनकी एक अलग राय थी। यह भावनात्मक था। जब उन्होंने बराबरी की तो वह खुश थे। मैं थोड़ा गर्म हो गया।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख