Premier League: संडे लाइव मैच और कमेंट्री- लिवरपूल बनाम मैनचेस्टर सिटी- हेड टू हेड, प्रिडिक्शन

    मैनचेस्टर सिटी चार साल के प्रीमियर लीग के सबसे प्रभावशाली क्लबों के बीच मैचअप के लिए लिवरपूल की यात्रा कर रहे हैं।
     

    सुपर संडे: बिग क्लैश सुपर संडे: बिग क्लैश

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें

    हालांकि, लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लॉप पेप गार्डियोला के साथ तालमेल रखने की अपनी क्षमता के बारे में महत्वपूर्ण संदेह के साथ खेल में प्रवेश कर रहे हैं, क्योंकि उनकी टीम खराब शुरुआत के बाद गत चैंपियन से 13 अंक पीछे है।

    जबकि जुर्गन क्लॉप के दस्ते ने इस सीज़न में पिछली ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए संघर्ष किया है, ये दो युग-परिभाषित क्लब हैं जो एनफील्ड में बंद हो रहे हैं, और विजेता काफी बयान देगा।

    बेशक, प्रलोभन का मतलब यह होगा कि सिटी लिवरपूल की डिफेंस के लिए बहुत मजबूत है। फिर भी, क्लॉप की सफलता प्रतिकूल परिस्थितियों पर काबू पाने पर आधारित है, और बुधवार को चैंपियंस लीग में रेंजर्स पर 7-1 की जीत निस्संदेह प्रभावशाली थी।

    जबकि चैंपियंस लीग में रेंजर्स पर जीत से जुर्गन क्लॉप की टीम का मनोबल बढ़ा होगा, इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने इस सीज़न में कम उपलब्धि हासिल की है और सिटी से बहुत बाद में खेल में प्रवेश किया है।

    फिर भी, कई बार चैंपियन जितने अच्छे रहे हैं, वे प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में आर्सेनल को पीछे छोड़ते हैं और एक डिफेंसिव कमजोरी के लक्षण प्रदर्शित करते हैं जिसका लिवरपूल फायदा उठा सकता है।

    मैनचेस्टर सिटी जीत के साथ शीर्ष स्थान को कम करने का प्रयास करेगी। वह अब 23 अंकों के साथ स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर है। चैंपियंस के लिए हालिया फॉर्म रेड हॉट रहा है, और वे एक संघर्षरत लिवरपूल टीम के खिलाफ अपने अवसरों के बारे में आशावादी होंगे।

    आमने-सामने के आँकड़ों के लिए, मैनचेस्टर सिटी के नाम 58 जीत हैं, जबकि लिवरपूल के खाते में 107 के साथ लगभग दोगुना है। इस बीच, 56 गेम ड्रॉ हो चुके हैं।

    लिवरपूल ने मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ अपने पिछले छह मैचों में से पांच नहीं गंवाए हैं और अपने सबसे हाल के दो मैचों में पेप गार्डियोला की टीम को भी हराया है।

     

    संबंधित आलेख