Premier League: राउंड अप एक्शन- मैनचेस्टर यूनाइटेड जीता और चेल्सी कोच रेड की ओर देख रहे हैं

    चेल्सी (Chelsea) ने प्रीमियर लीग के मौजूदा सीज़न में अपना दूसरा मैच जीता, रहीम स्टर्लिंग के प्रभावशाली ब्रेस की बदौलत जिसने उनकी टीम को लीसेस्टर सिटी के खिलाफ 2-1 से जीत दिलाई।

    रहीम स्टर्लिंग रहीम स्टर्लिंग

    चेल्सी की शुरुआत खराब रही क्योंकि कॉनर गैलाघेर को दो बुकिंग मिलीं और 28वें मिनट में रेफरी पॉल टियरनी ने उन्हें आउट कर दिया। हालांकि वे मैन डाउन थे, फिर भी वे उसी उत्साह के साथ जारी रहे।

    जल्द ही, ब्लूज़ ने दूसरे हाफ की शुरुआत में ही बढ़त बना ली क्योंकि स्टर्लिंग की स्ट्राइक ने लीसेस्टर के डेनियल अमर्टे को भारी रूप से हटा दिया और कीपर डैनी वार्ड से आगे निकल गए, जिसने चेल्सी जर्सी में मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के पूर्व खिलाड़ी का पहला गोल किया।

    स्टर्लिंग ने इसके बाद इंसुरेस गोल हासिल किया और 63वें मिनट में अपनी बढ़त बढ़ा दी। यह रीस जेम्स का एक शानदार क्रॉस था, जिसने गेंद को दाहिने फ्लैंक से भेजा और स्टर्लिंग के पैर को ढूंढते हुए उसे पोस्ट के अंदर टैप किया।

    कुछ मिनट बाद, लीसेस्टर की बराबरी करने की कोशिशों का फल मिला जब हार्वे बार्न्स ने 65वें मिनट में गोल किया। बार्न्स अच्छी फॉर्म में थे क्योंकि उन्होंने मौके बनाने के लिए वर्डी के साथ जोड़ी बनाई।

    जब समय सही था, तो उन्होंने चेल्सी के कीपर एडौर्ड मेंडी पर एक शक्तिशाली शॉट फेंका जो गेंद को रोक नहीं सका। अयोज पेरेज़ ने 87वें मिनट में बराबरी करने का प्रयास किया, लेकिन गेंद पोस्ट में जा लगी।

    ब्लूज़ इस समय चार मैचों में सात अंकों के साथ छठे स्थान पर है।

    वह स्कोर करेंगे, मुझे विश्वास है, और वह मौके बनाएंगे।

    गोल आज महत्वपूर्ण थे क्योंकि उन्होंने हमें विश्वास और बढ़ावा दिया कि यह संभव था। वे जीत के लिए जिम्मेदार थे।

    जीत के बावजूद, ट्यूशेल तीन गेम में अपने पक्ष के तीसरे लाल कार्ड से प्रभावित नहीं थे

    जर्मन टोटेनहम के खिलाफ ड्रा में अपने लाल कार्ड के लिए अपने टचलाइन प्रतिबंध की सर्विस कर रहे थे , जबकि गैलाघर को अपना दूसरा पीला कार्ड मिला- दोनों हार्वे बार्न्स पर बेईमानी के लिए- 28 वें मिनट में। चेल्सी ने भी लीड्स के खिलाफ कालिदो कौलीबली को रवाना किया था।