Premier League: मैनचेस्टर यूनाइटेड 1-0 लीसेस्टर सिटी, जादोन सांचो ने स्कोर किया

    मौजूदा प्रीमियर लीग सीज़न में लीसेस्टर के ड्राई रन का विस्तार करने के लिए जादोन सांचो के परिवर्तित होने के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) तीसरी बैक-टू-बैक जीत के साथ रिकवरी कर रहा है।

    एडन सांचो ने लीसेस्टर को डुबोया एडन सांचो ने लीसेस्टर को डुबोया

    फॉक्स अब तालिका में सबसे नीचे हैं, और एरिक टेन हैग टीम को और मजबूत करना चाहते हैं। सांचो ने खेल के 23 मिनट में इस सत्र में अपना दूसरा गोल किया।

    यूनाइटेड, जो अब लिवरपूल (Liverpool) और चेल्सी (Chelsea) से ऊपर पांचवें स्थान पर है, ने लीसेस्टर की कमजोर डिफेंसिव स्थिति को कुचल दिया, जिससे विंगर को स्कोर करने की अनुमति मिली। गोलकीपर डैनी वार्ड ने गेंद को यूनाइटेड हाफ में भेजा, और डियोगो दलोट ने इसे प्राप्त किया।

    ब्रूनो फर्नांडीस ने गेंद को रैशफोर्ड को पास किया और सांचो की ओर एक उद्घाटन गोल पाया, जिसके तत्काल स्पर्श ने गेंद को वार्ड के चारों ओर और नेट में भेज दिया।

    प्रशंसकों ने मैनेजर ब्रेंडन रॉजर्स पर अतिरिक्त दबाव के साथ लीसेस्टर के सुस्त प्रदर्शन की आलोचना की क्योंकि मौजूदा सीजन में 1994 के बाद से उनकी सबसे खराब शुरुआत देखी गई।

    टेन हग और सुधार देखना चाहते हैं

    हालांकि ब्राइटन और ब्रेंटफोर्ड के खिलाफ हार के बाद यूनाइटेड में सुधार हुआ है, टेन हैग अभी भी टेबल-टॉपर्स आर्सेनल (Arsenal) के खिलाफ रविवार के संघर्ष के बारे में चिंतित है।

    "शायद यह कहना बहुत जल्दी है [हमने कॉर्नर बदल दिया है]," प्रबंधक ने कहा। "हमें इसे और आगे बढ़ाना होगा, और रविवार को वास्तव में एक अच्छा खेल होगा, वास्तव में एक अच्छा परीक्षण होगा, इसलिए हम आगे देख रहे हैं।"

    इस सीज़न में क्लब छोड़ने के लिए बेताब क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को फिर से बेंच दिया गया। लीसेस्टर खेल की शुरुआत में यूनाइटेड बॉक्स में कार्रवाई से वंचित था।

    हालांकि, फॉक्स ने दूसरे हाफ में अधिक उद्देश्य के साथ चार्ज किया, यूनाइटेड के आठ साल तक न हारने के रिकॉर्ड को नष्ट करने के लिए उत्सुक था। डेविड डी गे, जिन्होंने एक फ्लाइंग सेव में संचालित किया, ने जेम्स मैडिसन के स्कोर करने के शक्तिशाली प्रयास को अवरुद्ध कर दिया।

    टेन हैग ने बाद में मैच में कासेमिरो और वांटेड फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो को तैनात किया। पुर्तगालियों ने देर से एक शॉट वाइड मारा, उसके बाद जेम्स जस्टिन ने, जो यूनाइटेड बॉक्स के अंदर से मारा, लेकिन गोल में कन्वर्ट करने में विफल रहे।

    टेन हैग ने कहा, "मुझे लगा कि हम काफी मजबूत हैं। यह काफी ठोस प्रदर्शन था, हमें 11 के साथ बचाव करना था और हमने यह बहुत अच्छा किया।" डच बॉस ने कहा, "कैसेमिरो और रोनी फिट हो जाएंगे और टीम में अधिक योगदान देंगे, इसलिए हमें न केवल एक टीम बल्कि एक टीम की जरूरत है।"

    उन्होंने एक अपरिवर्तित लाइनअप को आगे भेजा जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो और हैरी मैगुइरे की कमी थी, लेकिन इसने उनके पक्ष में काम किया। ब्रूनो फर्नांडीस कप्तान हैं, और लिसेंड्रो मार्टिनेज ने डिफेंस के बाईं ओर मैगुइरे की जगह ली।

    दूसरी ओर, लीसेस्टर के मैनेजर ब्रेंडन रॉजर्स ने टिप्पणी की कि वह ट्रांसफर विंडो को बंद करने से खुश हैं। "यह हमारे लिए एक बहुत बड़ी व्याकुलता रही है," रॉजर्स ने कहा।

    "मुझे लगता है कि यह देखने के लिए स्पष्ट है [कि स्क्वॉड पिछले साल की तुलना में कमजोर है]। मैं लीसेस्टर में प्रतिस्पर्धा करने आया था और पहले कुछ वर्षों में हम ऐसा करने में सक्षम थे, लेकिन पिछले कुछ विंडो में, हम असमर्थ रहे हैं," उन्होंने जारी रखा।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख