Premier League: मैनचेस्टर सिटी बनाम वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स: अनुमानित लाइनअप और टिप्स

    प्रीमियर लीग में, वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स, डिफेंडिंग लीग विजेता मैनचेस्टर सिटी की मेज़बानी करेंगे।

    मैनचेस्टर सिटी के लिए दो प्रमुख व्यक्ति मैनचेस्टर सिटी के लिए दो प्रमुख व्यक्ति

    बुधवार को यूरोपीय प्रतिद्वंदियों को हराने के बाद मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) की नजर वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स को आसान बनाने की होगी।

    मैनचेस्टर सिटी बनाम वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स: याद रखने योग्य तथ्य

    शनिवार को दोपहर में, डिवीजन के सबसे कम स्कोरर लीग की सबसे ज्यादा गोल करने वाली टीम से भिड़ेंगे। प्रीमियर लीग में वॉल्व्स का कुल गोल (3) सबसे कम है। दूसरी ओर, ब्रूनो लेज की टीम ने (4) के खिलाफ सबसे कम गोल करने की अनुमति दी है।

    उन्होंने पूरे सीज़न में केवल तीन गोल किए हैं, जो कि एर्लिंग हैलैंड के लीग दस गोलों के एक तिहाई से भी कम है।

    इसके विपरीत, पहले, ब्रूनो लेज के स्क्वॉड ने साउथेम्प्टन पर 1-0 की जीत के साथ 12-गेम की जीत रहित स्ट्रीक को तोड़ा।

    दूसरी ओर, मैनचेस्टर सिटी, अपने सामुदायिक शील्ड हार के बाद से अपराजित है, पिछले हफ्ते बोरुसिया डॉर्टमुंड पर उनकी वापसी के पीछे की जीत के लिए धन्यवाद।

    मैनचेस्टर सिटी ने 2019-20 में वॉल्व्स के साथ दोनों मुकाबलों में हारने के बावजूद, 13-3 के संयुक्त स्कोर से वॉल्व्स के खिलाफ अपने पिछले चार लीग मैचअप में से प्रत्येक को जीता है।

    2003-04, 2010-11 और 2019-20 में, वॉल्व्स'वोल्व्स की चार प्रीमियर लीग (Premier League) जीत में से तीन मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ मोलिनक्स में आईं।

    मैनचेस्टर सिटी: अनुमानित लाइनअप

    जॉन स्टोन्स ने मिडवीक में बोरुसिया डॉर्टमुंड के खिलाफ धमाकेदार तुल्यकारक गोल के साथ सिटी एक्शन में वापसी की, लेकिन काइल वॉकर अभी भी बाहर हैं और संभवतः इस वीकेंड में नहीं खेलेंगे।

    यह शुरुआती लाइनअप है, गार्डियोला सिटी की जीत के रास्ते को ब्रूनो लेज के खिलाफ घर से दूर जारी रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जिन्होंने नूनो की जगह ली थी।

    मैनचेस्टर सिटी लाइनअप: एडर्सन, जॉन स्टोन्स, रूबेन डायस, नाथन एके, जोआओ कैंसलो, केविन डी ब्रुने, रॉड्री, बर्नार्डो सिल्वा, जूलियन अल्वारेज़, एर्लिंग हैलैंड, फिल फोडेन।

    वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स: अनुमानित लाइनअप

    यह सिर्फ नेमांजा कलाजदज़िक पर हस्ताक्षर करने वाले नए वॉल्व नहीं हैं, जो कुछ समय के लिए बाहर होंगे; इस गर्मी की शुरुआत में चिकिन्हो के घुटने की सर्जरी हुई थी और कुछ समय के लिए उन्हें बाहर भी कर दिया जाएगा।

    प्रीमियर लीग ने डिएगो कोस्टा का फिर से अधिग्रहण कर लिया है। अनुभवी स्ट्राइकर को अंतिम समय में प्रतिस्थापन के रूप में लाया गया था। वह पहले चेल्सी (Chelsea) और एटलेटिको मैड्रिड (Atletico Madrid) के लिए खेले थे।

    कोस्टा एकमात्र नेचुरल स्ट्राइकर उपलब्ध है, जबकि राउल जिमेनेज भी कमर की समस्या के कारण समय गंवा देंगे।

    वॉल्व की शुरुआती इलेवन: जोस सा, जॉनी, नाथन कॉलिन्स, मैक्स किलमैन, रयात ऐत नूरी; मैथियस नून्स, रूबेन नेव्स, जोआओ मौटिन्हो, पेड्रो नेटो, ह्वांग ही-चान, डेनियल पोडेंस।

    किस्मा टिप्स: मैनचेस्टर सिटी बनाम वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स

    वॉल्व की डिफेंस को तोड़ने के लिए मैनचेस्टर सिटी के अपराध को पूरी तरह से समाप्त करने की आवश्यकता है। यह देखना दिलचस्प होना चाहिए कि हैलैंड शनिवार को लंच के समय नाथन कोलिन्स और मैक्स किलमैन की शारीरिक रूप से डराने वाली जोड़ी के खिलाफ कैसे मेल खाता है।

    हालांकि गार्डियोला एक प्रभावी कोच है, लेकिन वॉल्व्स चैंपियंस के लिए इसे आसान नहीं बनाएगा।

    इस बीच, कोस्टा के परिचय से वॉल्व्स के अटैक में भारी बदलाव नहीं आएगा। हालांकि, वॉल्व की डिफेंस गोल को न्यूनतम रखने में एक भूमिका निभाएगी।

    किस्मा प्रिडिक्शन: वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स 0-2 मैनचेस्टर सिटी

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें

     

    संबंधित आलेख