Premier League: मैनचेस्टर सिटी बनाम साउथेम्प्टन मैच प्रिव्यू- हेड-टू-हेड, लाइनअप और प्रिडिक्शन

    शनिवार को, मैनचेस्टर सिटी एतिहाद स्टेडियम में अपने नौवें प्रीमियर लीग खेल के लिए संघर्षरत साउथेम्प्टन की मेजबानी करेगा। मध्य सप्ताह के यूरोपीय मैच में कोपेनहेगन की 5-0 से हार के बाद, नागरिकों ने अपना जोर घरेलू प्रतियोगिता पर वापस ले लिया।
     

    एर्लिंग हैलैंड और मैनचेस्टर सिटी स्क्वाड एर्लिंग हैलैंड और मैनचेस्टर सिटी स्क्वाड

    पिछले शनिवार, साउथेम्प्टन को एवर्टन से लगातार तीसरी लीग हार का सामना करना पड़ा, जिससे क्लब के साथ ऑस्ट्रियाई के भविष्य पर चिंता बढ़ गई।

    इस सप्ताह के अंत में जब दोनों टीमें आमने-सामने होंगी, तो राल्फ हसनहट्ल का लक्ष्य हाई-फ्लाइंग सिटी के खिलाफ अपसेट करना होगा, क्योंकि वह अपनी टीम के 16वें स्थान पर बैठे हुए और लीग की सबसे हॉट टीम के खिलाफ मैचअप का सामना करने के साथ अत्यधिक दबाव में है।

    मैनचेस्टर सिटी साउथेम्प्टन को हराने और आर्सेनल से प्रीमियर लीग की बढ़त हासिल करने के लिए, कम से कम क्षण भर में, आज दोपहर को भारी पसंदीदा है।

    इस सीज़न में, पेप गार्डियोला के गत चैंपियन ने सभी प्रतियोगिताओं में केवल दो बार अंक गिराए हैं। वे अब पांच गेम जीतने वाली एक दुर्जेय लकीर की सवारी कर रहे हैं जिसमें उन्होंने एर्लिंग हैलैंड की शानदार प्रतिभा के नेतृत्व में अपनी विशाल गोल-स्कोरिंग का प्रदर्शन किया है।

    मैनचेस्टर सिटी साउथेम्प्टन और छलांग लगाने वाले लीडर्स आर्सेनल के खिलाफ एक समान विध्वंस कार्य पूरा करने की अपनी संभावनाओं को पसंद करेगा। वे रविवार तक फिर से नहीं खेलेंगे, जब उनका सामना एक बड़े मैच में लिवरपूल से होगा।

    हालैंड को हाफटाइम से पहले दो गोल करने का श्रेय दिया गया, जिससे सभी प्रतियोगिताओं में उनका कुल 19 गंतव्यों तक पहुंच गया।

    आमने-सामने: मैनचेस्टर सिटी ने 39 जीत हासिल की हैं, जबकि साउथेम्प्टन 32 पर है। इसकी तुलना में, 27 गेम ड्रा हुए हैं।

    एतिहाद में पहुंचना, जहां संतों ने 2004 के बाद से जीत हासिल नहीं की है, इस मुश्किल समय में हसनहुत्तल के लिए एक अशुभ संकेत है। इसके अलावा, साउथेम्प्टन ने अपने 18 दूर के खेलों में से प्रत्येक में एक गोल स्वीकार किया है, एक स्ट्रीक जिसे प्रबंधक शनिवार को समाप्त होने की उम्मीद करता है।

    मैनचेस्टर सिटी की लाइनअप प्रिडिक्शन

    काइल वॉकर, जिनकी इस सप्ताह की शुरुआत में कमर की चोट के लिए सर्जरी हुई थी और अब विश्व कप के लिए फिट होने के लिए समय के खिलाफ लड़ाई में हैं, मैनचेस्टर सिटी के लिए अनुपलब्ध हैं।

    जॉन स्टोन्स और केल्विन फिलिप्स क्रमशः हैमस्ट्रिंग और कंधे की चोटों के कारण बाहर हैं।

    रॉड्री, जो पिछले हफ्ते मैनचेस्टर डर्बी और चैंपियंस लीग मैच में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे, शुरुआती लाइनअप में वापसी कर सकते हैं।

    अनुमानित लाइनअप: एडर्सन, फोडेन, हैलैंड, ग्रीलिश, कैंसलो, डायस, एके, गोमेज़, डी ब्रुने, रॉड्री, बर्नार्डो।

    साउथेम्प्टन अनुमानित लाइनअप

    राल्फ हसनहुटल ने घोषणा की है कि उनके क्लब को उनके महत्वपूर्ण मैच बनाम सिटी से पहले कोई महत्वपूर्ण चोट की चिंता नहीं है।

    इसके बावजूद, साउथेम्प्टन अभी भी टीनो लिवरामेंटो और रोमियो लाविया के बिना है, और एडम आर्मस्ट्रांग और जुआन लारियोस देर से फिटनेस परीक्षण से गुजर रहे हैं।

    अनुमानित लाइनअप: बाज़ुनु, मारा, एडम्स, वॉकर-पीटर्स, बेला-कोटचैप, कैलेटा-कार, लारियोस, आर्मस्ट्रांग, वार्ड-प्रूज़, डायलो, एरिबो।

    मैनचेस्टर सिटी बनाम साउथेम्प्टन प्रिडिक्शन

    पिछले सितंबर में, मैनचेस्टर सिटी भाग्यशाली था कि वह इस मैच में बिना स्कोर के ड्रॉ से बच गया, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा।

    हॉलैंड के तेजतर्रार फॉर्म को ध्यान में रखते हुए, फोडेन द्वारा बधाई दी गई, मैच एक हाई स्कोर वाला मैच होगा।

    अंतिम प्रिडिक्शन: मैनचेस्टर सिटी 3-0 साउथेम्प्टन

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें

     

    संबंधित आलेख