Premier League: मैनचेस्टर सिटी ने एतिहाद स्टेडियम में नए प्रमोटेड बोर्नमाउथ को 4-0 से हराया

    पिछले सप्ताहांत वेस्ट हैम में अपनी शुरुआती दिन की जीत के बाद, प्रीमियर लीग चैंपियन ने लगातार दो जीत दर्ज की।

    डी ब्रुने: फॉर्म में डी ब्रुने: फॉर्म में

    पहले हाफ में, इल्के गुंडोगन, केविन डी ब्रुने और फिल फोडेन ने गोल किए, जबकि जेफरसन लर्मा ने अंत में अपना ही गोल किया।

    पिछले हफ्ते अपने पहले लीग गेम में वेस्ट हैम यूनाइटेड को हराने के बाद, प्रीमियर लीग चैंपियन ने अपनी जीत का सिलसिला फिर से शुरू कर दिया।

    यह बोर्नमाउथ (Bournemouth) के लिए एक कठिन दोपहर थी, जो पिछले हफ्ते एस्टन विला के खिलाफ अपने प्रदर्शन को फिर से नहीं बना सका।

    "एक टीम के रूप में, हमने एक उत्कृष्ट प्रदर्शन किया," मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) के गार्डियोला ने कहा। "वे बहुत गहरे और संकीर्ण बचाव करते हैं।

    केविन डी ब्रुने के मैनचेस्टर सिटी के लिए चमकते ही हैलैंड गोल रहित रहा

    18 मिनट के बाद, एर्लिंग हैलैंड, जो अपना घरेलू डेब्यू कर रहे थे, ने पिछले दो डिफेंडरों को साफ करके गुंडोगन की स्थापना की।

    शनिवार को, हैलैंड निचले स्तर की बोर्नमाउथ टीम के खिलाफ स्कोर करने में विफल रहे।

    अपने पक्ष की जीत के बाद, पेप गार्डियोला ने कहा: "दुनिया में सबसे कठिन काम तब होता है जब आप तीन सेंटर मिडफील्डर, तीन सेंटर-बैक के साथ एक (डिफेंस) के खिलाफ स्ट्राइकर होते हैं और आप बीच में होते हैं।"

    गार्डियोला ने हैलैंड पर कहा, "हम इनमें से कई स्थितियों का पता लगाएंगे, लेकिन यह समय की बात है। खिलाड़ी की गुणवत्ता के साथ हम उनके पीछे हैं, हम उन्हें ढूंढ लेंगे।"

    खेल के 18वें मिनट में, इल्के गुंडोगन ने हैलैंड से पेनल्टी क्षेत्र के अंदर एक सुंदर गेंद प्राप्त करने और नेट के निचले कोने में एक ठोस प्रयास करने के बाद गोल किया।

    स्कॉट पार्कर की टीम ने मुश्किल से समायोजित किया था, इससे पहले कि डी ब्रुने ने 31 मिनट के बाद अपने दाहिने पैर के नीचे के कॉर्नर में एक सुंदर फिनिश के साथ अपने लाभ को दोगुना कर दिया।

    बॉक्स के कॉर्नर से एक अजेय शॉट लगाने से पहले बेल्जियम के अंतर्राष्ट्रीय ने कई डिफेंडरों को पीछे छोड़ दिया।

    बेल्जियम इंटरनेशनल ने भूमिकाएँ बदलीं और फोडेन की स्थापना की। हाफटाइम से ठीक पहले, फिल फोडेन ने ब्लूज़ को 3-0 से ऊपर करने के लिए गोल के लिए शॉट मारा।

    पेप गार्डियोला को हॉफटाइम में बदलाव करने की अनुमति दी गई, फोडेन को जैक ग्रीलिश के साथ बदल दिया गया, और बोर्नमाउथ दूसरे हाफ में छह या सात गोल से नहीं हारने का दृढ़ संकल्प किया।

    इंग्लैंड के उत्तर पश्चिम में एक गर्म दिन पर, मैनचेस्टर सिटी ने अच्छी तरह से कब्जा कर लिया और बहुत आराम अर्जित किया क्योंकि बोर्नमाउथ ने अपने आधे के अंदर से किसी भी अधिक दबाव को नहीं चुना।

    दूसरा हाफ शांत था, लेकिन सिटी ने 10 मिनट के साथ चौथा जोड़ा जब लर्मा ने जोआओ कैंसेलो के क्रॉस को अपने नेट में बदल दिया।

    जेफरसन लर्मा ने पेनल्टी क्षेत्र में एक क्रॉस का नेतृत्व करने का प्रयास करने के बाद एक गोल किया, लेकिन अनजाने में गेंद को अपने ही गोल के बाएं पोस्ट के अंदर भेजकर, अपने गोलकीपर को बचाने का थोड़ा मौका दिया।

    ब्लोग्राना के खिलाफ फ्रेंडली मैच के लिए बार्सिलोना जाने से पहले मैनचेस्टर सिटी का अगला मुकाबला सेंट जेम्स पार्क में न्यूकैसल ( Newcastle) से होगा।

     

    संबंधित आलेख