Premier League: फॉक्स के खिलाफ चमका लिवरपूल का भाग्य, फॉक्स की जीत की उम्मीदें धराशाई

    अप्रैल के बाद पहली बार लिवरपूल ने चार सीधे लीग मैच जीते हैं। लीसेस्टर, जिसने विश्व कप से पहले वापसी की थी, अचानक बैक-टू-बैक खेल छोड़ दिया है और वर्तमान में रिलिगेशन एरिया से सिर्फ चार अंक ऊपर है

    लकी लिवरपूल लकी लिवरपूल

    लीसेस्टर सिटी के एक डिफेंडर वॉट फ़ेस ने लिवरपूल को महत्वपूर्ण तीन अंक देने और उन्हें अपने टॉप चार प्रतियोगियों के करीब ले जाने के लिए दो गोल किए।

    हाफटाइम से पहले, 24 वर्षीय के विनाशकारी सात मिनट ने लिवरपूल को फायदा दिया।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">GOAL!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!! FAES IS ON A HAT-TRICK.</p>&mdash; James Pearce (@JamesPearceLFC) <a href="https://twitter.com/JamesPearceLFC/status/1608927536419065856?ref_src=twsrc%5Etfw">December 30, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    खेल शुरू होने से पहले, दोनों टीमों के प्रशंसक पेले और पूर्व रेड्स स्ट्राइकर डेविड जॉनसन को सम्मानित करने के लिए एकत्रित हुए। हालांकि, फर्स्ट हॉफ में "ओ जोगो बोनिटो" को दर्शाने के लिए बहुत कुछ नहीं था।

    अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण, लिवरपूल के मिडफील्डर फेबिन्हो को लाइनअप से बाहर रखा गया था। केवल चार मिनट के बाद कुछ बचाव के बाद उनकी अनुपस्थिति की कमी खल गई।

    ड्यूसबरी-हॉल के पास केवल अयोज पेरेज़ थे, जब उन्होंने 50 गज की दूरी से गेंद उठाई थी। फिर भी, जॉर्डन हेंडरसन, जो फेबिन्हो की भूमिका निभा रहे थे, को आराम करने के बाद, उन्होंने अपनी टीम के साथी को एक सहायक डिकॉय के रूप में इस्तेमाल किया।

    ड्युस्बरी-हॉल को अपने सौभाग्य पर विश्वास नहीं हो रहा था क्योंकि वह लेफ्ट-बैक एंडी रॉबर्टसन के बाद एक हैरान एलिसन बेकर पर एक शॉट फ्लिक करने के लिए बेरोकटोक दौड़ा, पास की आशंका देखते हुए, पेरेज़ को ऑफसाइड खेलने के लिए आगे बढ़े और अपने और वर्जिल वैन के बीच एक बड़ी खाई छोड़ दी।

    <blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Ending 2022 with a win 🤩 <a href="https://t.co/7LXhoNH3MD">pic.twitter.com/7LXhoNH3MD</a></p>&mdash; Liverpool FC (@LFC) <a href="https://twitter.com/LFC/status/1608944958530281472?ref_src=twsrc%5Etfw">December 30, 2022</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    फॉक्स के डिफेंडर ने अगले 45 मिनट के लिए बुरा अनुभव किया, जो कि अंत में लिवरपूल के बेहतर आक्रामक प्रदर्शन से और भी बदतर हो गया था।

    टीमों के मौके के आदान-प्रदान के दौरान, बार्न्स एक शॉट से चूक गए, और हेंडरसन एक वॉली के साथ चूक गए, लेकिन सालाह नुनेज़ की शानदार थ्रू-बॉल के बाद परिणाम को संदेह से परे रख सकते थे, लेकिन वह अपने दाहिने पैर से वाइड मार बैठे।

     

    संबंधित आलेख