Premier League: आगामी ट्रांसफर विंडो में कोड़ी गाकपो में लीड्स ने रुचि व्यक्त की

    लीड्स यूनाइटेड ने जनवरी ट्रांसफर विंडो के लिए कोड़ी गाकपो में अपनी रुचि बहाल कर दी है। उन्होंने पीएसवी अटैकर पर हस्ताक्षर करने के लिए ट्रांसफर की समय सीमा के दिन अंतिम प्रयास किया था, लेकिन फुटबॉल के व्हाइट निदेशक बुरी खबर के साथ लौट आए।

    क्या वह लीड्स मे जाएंगे ? क्या वह लीड्स मे जाएंगे ?

    बताया जाता है कि लुई वैन गाल ने गाकपो को वापस रहने के लिए मना लिया था और इसलिए लीड्स ने एफसी ज्यूरिख से इटली के स्ट्राइकर विली ग्नोंटो को साइन किया। हालांकि उन्होंने अगली विंडो में उनसे संपर्क करने में रुचि दिखाई है, लेकिन उनका प्रस्ताव संदिग्ध लगता है।

    हालांकि लीड्स द्वारा प्रस्तावित वास्तविक राशि अज्ञात है, उन्होंने कथित तौर पर कम बोली लगाई है। पीएसवी के साथ गाकपो सीजन की अच्छी शुरुआत कर रहे हैं।

    इरेडिविसी प्लेयर ऑफ द ईयर अब तक 9 मैचों में 7 गोल और 6 सहायता कर चुके हैं। गाकपो के पास अब विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करने का मौका हो सकता है।

    गाकपो की स्थिर वृद्धि अंततः उन्हें लीड्स यूनाइटेड से बेहतर क्लब के योग्य मान सकती है। रफीन्हा का लीड्स से बार्सिलोना जाने का सपना एक ऐसा ही उदाहरण है।

    जहां तक ​​गाकपो का सवाल है, नीदरलैंड के साथ अच्छा प्रदर्शन उनके मूल्य को और बढ़ा देगा। यदि अपनी वर्तमान गोल स्कोरिंग गति को बनाए रखते हैं, तो उनका पीछा मैनचेस्टर यूनाइटेड सहित शीर्ष स्तरीय क्लबों द्वारा किया जाएगा, जो उन्हें विंटर ट्रांसफर विंडो में ले जाना चाहते हैं।

    कोडी गाकपो ने 2021-22 सीज़न में 21 बार नेट किया और 15 सहायता प्रदान की। समय के साथ, वह अपने पिछले प्रदर्शन को पार कर सकते हैं।

    हमारे लाइव मैच सेंटर पर आज के सभी फ़ुटबॉल मैचों को फॉलो करें।

     

    संबंधित आलेख