Premier League: गेब्रियल जीसस और गेब्रियल मार्टिनेली के प्रयास ने गनर्स की लय बनाई

    गेब्रियल जीसस और गेब्रियल मार्टिनेली ने आर्सेनल (Arsenal) के लिए प्रत्येक हाफ में गोल किया, उन्होंने एस्टन विला पर 2-1 से जीत के साथ सीजन की अपनी सही शुरुआत बनाए रखी।
     

    आर्सेनल के लिए गेब्रियल जीसस आर्सेनल के लिए गेब्रियल जीसस

    विजिटर्स रेलेगेशन क्षेत्र में फिसल गए हैं, और उनके बॉस स्टीवन गेरार्ड अत्यधिक दबाव में हैं। जब भी आर्सेनल ने पहले हाफ में जल्दबाजी की, तो मेहमान डिफेंडर घबरा गए।

    जीसस, गेब्रियल मैगलहेस, मार्टिन ओडेगार्ड और बुकायो साका ने मौके गंवाए, इससे पहले कि जीसस ने सीजन का अपना तीसरा गोल किया। पूर्व गनर एमी मार्टिनेज ने जीसस और मार्टिनेली को बढ़त बढ़ाने से रोक दिया।

    विला ने कुछ ही समय बाद स्थानापन्न डगलस लुइज़ को एक कॉर्नर में भेजा, जो पिछले हफ्ते बोल्टन के खिलाफ अपने काराबाओ कप गोल की याद दिलाता है। हालांकि, आर्सेनल ने तुरंत जवाब दिया क्योंकि मार्टिनेली ने 77वें मिनट में साका के क्रॉस को गोल में बदल दिया।

    उन्होंने टेबल टॉपर्स के रूप में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए लियोन बेली से अंत तक एक जोखिम भरे कोने का सामना किया। हालांकि गेरार्ड की टीम ने दूसरे हाफ में सुधार किया, लेकिन इस सीजन में पांच मैचों में चार हार ने विला के लिए चिंता बढ़ा दी है।

    शनिवार को विला पार्क में उनका सामना पेप गार्डियोला की भयंकर टीम मैनचेस्टर सिटी (Manchester City) से होना है। "मुझे पसंद नहीं है कि टेबल कैसा दिख रहा है," जेरार्ड ने कहा। "मुझे लगता है कि यह स्वाभाविक है कि दबाव बनता है।

    "मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और मैं किसी भी चीज से पीछे नहीं हटूंगा।" गनर्स अब रविवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) से निपटने के लिए ओल्ड ट्रैफर्ड का दौरा करेंगे।

    गेब्रियल जीसस आर्सेनल के लिए अपने पहले पांच प्रीमियर लीग मैचों में छह गोल का हिस्सा रहे हैं - 3 गोल, 3 सहायता, और पहले पांच मैचों में इसे हासिल करने वाले आर्सेनल के पहले खिलाड़ी बने।

     

    संबंधित आलेख